*रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक संपन्न*





बलिया। रसड़ा अधिवक्ता बार एसोसिएशन की बैठक सिविल कोर्ट परिसर में शनिवार को हुई। जिसमें शौचालय, स्टैंड, अतिक्रमण को लेकर न्यायिक कार्य से विरत रहने के फलस्वरूप पीठासीन अधिकारी पुष्पेन्द्र कुमार सिंह के हस्तक्षेप से अधिवक्ता बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से वार्तालाप करके समस्याओं के समाधान का आश्वासन देने के परिणाम स्वरूप आवश्यक बैठक कर न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय वापस ले लिया।
ज्ञात हो कि अधिवक्ता बार एसोसिएशन पीने के लिए पानी, पुरुष महिला शौचालय की व्यवस्था करने कोतवाली पुलिस द्वारा सीज की गई गाड़ियों को हटाने, मुख्य द्वार पर फल दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण को हटाने आदि समस्याओं के निदान के लिए न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया था।
पीठासीन अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार सिंह द्वारा बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों को इस आश्वासन से सभी समस्याएं हमारी मूलभूत समस्याएं है, जो काम मुझे करना चाहिए था वह काम आप लोग कर रहे हैं, यह पहले ही हो जाना चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि आप लोग आंदोलन वापस लीजिए और समस्याओं का समाधान शीघ्र होगा।
बैठक में विनोद सिंह, इन्द्रदेव यादव, पंकज दूबे, राधेश्याम चौबे, सुशील सिंह, इन्द्रजीत तिवारी, राजेश यादव, कमलेश तिवारी, प्रेम शंकर सिंह, अजय सिंह, नवरत्न यादव, दीपक दूबे, अमित त्रिपाठी आदि ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता रामशब्द यादव तथा संचालन भुवनेंदर् सिंह ने किया।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!