करम्मर गांव में चाकू से गोदकर युवक की हत्या





सोमवार को नए घर का था गृह प्रवेश

मृतक बीकॉम द्वितीय वर्ष का था छात्र

बलिया। खेजुरी थाना क्षेत्र के करम्मर गांव में मंगलवार की देर रात दरवाजे पर सो रहे युवक की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। युवक की आवाज सुनकर परिजन दौड़े तब तक वह भागने में सफल हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस आनंद भी मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

बता दें कि खेजुरी थाना क्षेत्र के करम्मर गांव निवासी बादल पटेल (18) पुत्र हरेराम पटेल के नए मकान का गृह प्रवेश सोमवार को था। जिसमें सभी रिश्तेदार जुटे हुए थे। जबकि सामान उसके पाट्टीदार के घर पर रखा था, जहाँ मंगलवार की रात्रि में बादल पटेल अपने पाट्टीदार के दरवाजे पर सोया हुआ था। जबकि उसकी मां, मौसी और अन्य लोग करीब 500 मीटर की दूरी पर सोए हुए थे। इसी बीच देर रात अज्ञात हमलावर पहुंचकर युवक के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दिए। युवक के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। परिजन उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक टीडी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था।
युवक की किससे दुश्मनी थी। इसका कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है।

बता दे के हरेराम पटेल की तीन संतानों में मृतक उनका इकलौता पुत्र था। मृतक की दो बहनें अपने भाई को राखी बांधने की तैयारी कर रहीं थीं। तब तक रक्षाबंधन की खुशियां काफूर हो गई और पूरा घर मातम में डूब गया।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!