ओह ! बाप के घर बेटी ने फांसी पर लटककर जान दी..



विवाहिता बेटी की मौत से परिवार में मातम..
गाजीपुर। शादी के बाद से अपने मायके में रह रही विवाहिता कुछ दिनों से तनाव में रह रही थी। इसी बीच उसने गुरुवार की रात घर का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। सुबह दरवाजा न खुलने पर परिजन घबरा गए और किसी तरह दरवाजा तोड़कर फंदे पर लटक रही विवाहिता को नीचे उतारा गया। विवाहिता की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।
करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के कामुपुर गांव में गुरुवार की रात विवाहिता ने फाँसी लगाकर जान दे दी। दूसरे दिन सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



कामूपुर निवासी सपना शर्मा (25) पुत्री मुन्ना शर्मा की शादी करीमुद्दीनपुर क्षेत्र के ढुडीहाँ गांव निवासी राजीव शर्मा से तीन वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से यह अपने पिता के घर कामूपुर में ही रहती थी। गुरुवार की शाम परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब उसका दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनों ने आवाज लगाई। कोई जबाब नहीं मिला तो दरवाजा तोडकर अंदर गए, तो पंखे के हुक से दुप्पटे के सहारे लटकी मिली। तब पुलिस को सूचना दिया। इस सबंध में थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की पिता मुन्ना शर्मा की तहरीर पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिया भेजा गया है। अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!