नए वर्ष के पहले दिन छात्रा ने लगाई हमीद सेतु छलांग..

गाजीपुर। जिला मुख्यालय से चार किमी दूर शहर कोतवाली अंतर्गत हमीद सेतु से शनिवार को पूर्वांह्न साढ़े दस बजे एक 18 वर्षीय युवती ने अचानक छलांग लगा दिया। गंगा में कूदने से पहले वह अपना बैग, मोबाइल, किताब-कापी, लाल ऊनी टोपी आदि रेलिंग किनारे रख दी थी। घटना के बाद पुल से होकर गुजर रहे राहगीरों के कदम रुक गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।
पुल से नदी में छलांग लगाने की सूचना मिलते ही रजागंज पुलिस चौकी इंचार्ज पवन कुमार अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर खोजबीन में जुट गए। इसके साथ ही मछुआरों की सहायता से युवती की तलाश में जुट गए ,वहीं रेलिंग किनारे रखे बैग और मोबाइल के जरिए पुलिस उसके नाम पता मालूम करने में जुट गई। काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान ज्योति कुमारी पुत्री श्रीराम यादव उम्र करीब अट्ठारह साल निवासी कलौरा थाना दुर्गावती जिला भभुआ / कैमुर बिहार के रूप में हुई, वहीं पुलिस ने मोबाइल के जरिए इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी।घटना के बाद परिजनों ने कोहराम मचा हुआ है ।
पुलिस ने शव को बरामद करने के लिए वाराणसी स्थित एनडीआरएफ से संम्पर्क किया है, जो मौके लिए निकल चुके हैं।
पुलिस के अनुसार युवती काफी दिनों से कासिमाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुसुम बईपुर गाँव में फुफा रामविलास यादव के यहाँ रहकर पढती थी। वर्तमान समय में वह सिधाघरघाट स्थित एक स्कूल में कक्षा बारह की छात्रा थी ,पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह करीब सात बजे साइकिल से अपने कालेज के पास सिधाघरघाट में ट्यूशन पढने की बात कह निकल पडी, वहां किसी के यहां साइकिल खडी कर बस से सीधे गाजीपुर घाट पहुंच वहां से पैदल सेतु पर पहुंच अपने पास रखे बैग ,मोबाइल आदि रख नदी में छलांग लगा दिया । इस संम्बंध में रजागंज चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि गोताखोरों की सहायता से युवती की तलाश की जा रही है ,बताया छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी भी गहराई से छानबीन की जा रही है ।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!