मिट्टी के ढेर में दबकर युवक की दर्दनाक मौत

बलिया। नरहीं थाना क्षेत्र के पलिया खास (बड़का खेत) गांव में खराब हैण्ड पम्प के रिबोर के लिए गड्ढे खुदाई के दौरान मिट्टी में दब कर एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बड़का खेत पलिया खास गांव निवासी लालबच्चन राम का 17वर्षीय पुत्र रामबाबू राम बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे अपने घर के आंगन में खराब हैण्ड

पम्प को निकालने के लिए रामबाबू खुद गड्डे की खुदाई कर रहा था और मिट्टी को बाल्टी से लालबच्चन राम ऊपर से खींच रहे थे कि गड्डे की खुदाई भी करीब दस फीट तक हो गई थी कि अचानक मिट्टी का ढ़ेर रामबाबू के ऊपर भरभरा कर गिर गया। पिता के चिल्लाने पर अगल बगल के लोग जुट गए आनन फानन में मिट्टी को हटाने में 28 मिनट लग गये।

इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरहीं पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया इसके बाद परिजनों ने शव को घर लेकर चले गए रामबाबू इस साल हाई स्कूल पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दिया था। घटना के समय रामबाबू की चारों छोटी बहनें खेत में मटर की छेमी तोड़ने के लिए गई थी। रामबाबू इकलौता पुत्र था इस घटना के बाद मां सूरजी देवी का रोते रोते बुरा हाल है। वहीं इस हृदय विदारक घटना से गांव के लोगों में मातम पसरा हुआ है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!