थाना दिवस : आईजी ने सुनी पीड़ितों की फरियाद, समस्याओं के त्वरित निस्तारण का दिया निर्देश



Ghazipur। शनिवार को थाना दिवस पर पीड़ितों की फरियाद सुनने पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र के. सत्यनारायणा सीधे गाजीपुर पहुंचे। वहां शहर कोतवाली में आयोजित “थाना दिवस” पर आईजी ने पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह की अध्यक्षता में लोगों की समस्याएं सुनी।
थाना दिवस के मौके पर कोतवाली पहुंचे फरियादियों की समस्याओं को सुनने तथा उसके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। थाना दिवस में शामिल होने से पूर्व पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी ने कोतवाली का निरीक्षण भी किया। इस दौरान सीसीटीएनएस कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क तथा बैरक का भी निरीक्षण किया गया। साथ ही संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, एसडीएम सदर, थाना प्रभारी कोतवाली, लेखपाल व अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।


इनसेट…
क्रीड़ा स्थल का आईजी ने किया उद्घाटन

गाजीपुर। पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन के क्रीड़ा स्थल तथा परेड ग्राउंड के सुदरीकरण का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण के साथ ही सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी एवं अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।


इनसेट…
आईजी ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश

गाजीपुर। पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायणा द्वारा पुलिस लाइन में अधिकारियों की मीटिंग ली गई। जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण व सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे। मीटिंग के दौरान थानों में लंबित विवेचनाओं का निस्तारण, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तथा वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी ली गई तथा संबंधित को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया गया।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!