सैदपुर में तीन से शुरू होगी पूर्वांचल की सबसे बड़ी इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता, आईपीएल खिलाड़ी होंगे शामिल

https://apnashaharnews.com/wp-content/uploads/2022/12/jl.jpg” alt=”” width=”898″ height=”1280″ class=”alignnone size-full wp-image-24921″ />
गाज़ीपुर। सैदपुर नगर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में आगामी तीन जनवरी से पूर्वांचल की सबसे बड़ी ईनामी राशि की स्व. आत्माराम पांडेय क्रिकेट प्रतियोगिता के पांचवें सीजन का आयोजन धूमधाम से किया जाएगा। कुल दो लाख 3000 रुपये ईनाम के इस क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम को जहां एक लाख 21 हजार का नकद ईनाम मिलेगा। जबकि उपविजेता टीम को 61000 व मैन ऑफ द सीरीज को 21 हजार रुपये नकद मिलेगा। सचिव शमशेर सिंह ने बताया कि बीते सीजन की विजेता टीम अयोध्या की थी और वो इस बार भी हिस्सा ले रही है। इसके अलावा आईपीएल खिलाड़ी कामरान खान अपनी टीम अवध 11 लेकर आ सकते हैं और टूर्नामेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

बताया कि इसके अलावा भारत की टेनिस टीम के कप्तान अंकुर सिंह आएंगे। क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के चाचा कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख हीरा सिंह यादव, वरिष्ठ सपा नेता देवराज सिंह ठाकुर करेंगे। बताया कि इतनी बड़ी ईनामी राशि की दूसरी निजी स्तर की प्रतियोगिता अब तक पूर्वांचल में नहीं हुई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!