बलिया के दुकानदार अपने सामानों को सावधानी से बेचें, जांच में पकड़े गए तो होगी कार्रवाई-डॉ. वेदप्रकाश मिश्रा





बलिया। आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन डॉ. वेद प्रकाश मिश्रा ने बलिया जनपद के समस्त खाद्य सामग्री बेचने वाले एव सभी दुकानदारों को अवगत कराया कि भीषण गर्मी को देखते हुए खाने पीने वाले सामानों को वासी न बेचें इससे बीमारी फैलेगी और खाद्य सामग्री खरीदने से पहले उसकी गुणवत्ता जांच कर लें, इसके अलावा रोड पर बेचने वाले या बड़े व्यापारी खाने वाले सामान को ढककर रखें ताकि धूल, मिट्टी, मक्खी सुरक्षित रहे।
जिलाधिकारी रवींद्र कुमार के मार्ग दर्शन में नियमानुसार कार्य हो रहे है। बोतल में बिक रहे पानी के लेवल को ठीक से पढ़ लें। सही हो तो सेवन करिए। पूरे जिले में ईद के मौके पर रंग बिरंगी सेवई बिक रही है। उन्होंने दुकानदारों से अपील किया कि जो मानक में रंग है, उसी का ही उपयोग हो चाहे जहां से ले सेवइयां।
आम लोगों के सेहत का सवाल है, जो भी मानक में रंग नहीं है उसे खाने वाले सामान में उपयोग न करें। वैसे तो हमारे टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिनेश राय के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा की टीम हर जगह जांच करने के साथ सावधानी के साथ अपने सामानों को बेचे अगर किसी प्रकार की शिकायत मिली तो दुकानदारों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!