प्रभावती विद्यापीठ अलखदियरी के छात्रों को नगद पुरस्कार से किया गया सम्मानित





सम्मान समारोह में टॉप-टेन के छात्रों को किया गया पुरस्कृत

बलिया‌। जनपद के प्रभावती विद्यापीठ अलखदियरी में विद्यालय परिवार द्वारा हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट में बेहतर अंकों से पास होने वाले अव्वल छात्रों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर आयोजित भव्य सम्मान समारोह में विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रशांत कुमार पांडेय सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

छात्रों ने अपनी मेधा का किया बेहतर प्रदर्शन

यूपी बोर्ड का रिजल्ट घोषित होने के बाद हाईस्कूल और इंटर के छात्रों ने जनपद में अपने मेधा का बेहतर प्रदर्शन किया है। छात्रों के अच्छे अंक से पास होने के बाद विद्यालय परिवार में काफी खुशी है। प्रधानाचार्य एवं गुरुजन अव्वल छात्रों को सम्मानित कर उन्हें आगे बढ़ाने की प्रेरणा देने का काम किए।

नगद पुरस्कार पाने वाले छात्रों में ये रहे शामिल

विद्यालय परिवार द्वारा सम्मान पाने वाले छात्रों में मुख्य रूप से इंटरमीडिएट के छात्र बिट्टू प्रसाद ने 500/ 480 प्राप्त किया। बिट्टू ने 96℅ अंक प्राप्त कर जिला में चौथै स्थान हासिल किया है। इसके साथ ही अपने विद्यालय और‌ माता-पिता का नाम रोशन किया है। इसी क्रम में विद्यालय के नगेंद्र यादव ने 91.8℅, अल्ताफ अंसारी 91.1℅, नंद यादव 91.1℅ अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इसी प्रकार हाईस्कूल में अनिश यादव 93℅, पांच छात्रों ने 92% अंक तथा गुलशन सिंह 91℅ अंक लाकर विद्यालय का नाम को आगे बढ़ाने का काम किया।

बिट्टू को ₹5100 तथा अनीश को ₹2500 का दिया गया चेक

बता दें कि सम्मान समारोह में विद्यालय परिवार की तरफ से बिट्ट् प्रसाद को 5100 रुपये का चेक तथा अनिश यादव को 2500 रुपये का चैक देकर समानित किया गया। साथी विद्यालय के सभी टॉप-टेन की श्रेणी में आने वाले बच्चों को मिठाई खिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।
इस मौके पर ‌संचालन हरेराम यादव ने किया। सम्मान समारोह में विद्यालय परिवार की तरफ से प्रशांत कुमार पांडेय ,सत्य प्रकाश पांडेय, मिथलेश सिंह, अरुण गुप्ता, अजय शंकर, उमेश मिश्रा सहित बच्चों के अभिभावक व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!