पहले चरण के मतदान का दिखा उत्साह, जमकर बरसे वोट

58 विधानसभा सीटों पर सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहले चरण के 11 जिलों में 58 विधानसभा सीटों के लिए मतदान सुबह सात बजे से जोश और खरोश से शुरू हुआ। मतदान केंद्रों पर युवा बुजुर्ग और महिलाओं की लाइन सुबह से ही लग गई, जिसका परिणाम यह रहा कि दोपहर एक बजे तक गाजियाबाद बुलंदशहर और हापुड़ जनपद में करीब 35 फीसदी तक मतदान हो गया।

लोगों ने मतदान करने के बाद सेल्फी भी ली और इसे एक दूसरे के व्हाट्सएप ग्रुपों पर शेयर भी किया। मतदान केंद्रों पर पहुंचे लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। मानो एक बहुत बड़ा पर्व वह मना रहे हैं। मतदान केंद्रों को दुल्हन की तरह सजाया गया था, गुब्बारे और फूलों से मतदान केंद्रों की शोभा बढ़ रही थी।

हापुड़ जिले की तीन विधानसभा सीटों पर सुबह से मतदान शुरू हो गया है। यहां 11,26,684 मतदाता तीनों विधानसभा सीटों पर 35 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला करेंगे। मतदान में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसके लिए पूरे जिले में हाईअलर्ट है। जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ लगातार गश्त कर रहे हैं।
संवेदनशील बूथों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर बुलंदशहर जिले की सातों विधानसभा सीटों पर बृहस्पतिवार सुबह से वोटिंग शुरू हो गयी है। यहां 26.24 लाख मतदाता 65 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!