सनकी आशिक की करतूत, युवती को रस्सी से बांधकर शरीर पर तेजाब डाला..


.

.

.


.

.
.

शादीशुदा प्रेमिका के पति की हत्या के लिए छुपा कर रखा था हथियार
गाजियाबाद।
प्यार में पागलपन कभी-कभी बेहद खतरनाक होता है। यह हद से बढ़ते ही उसे मिटाना चाहता है, जिससे वह सबसे अधिक मोहब्बत करता है। एक सनकी आशिक की करतूत भी इसी से मिलती -जुलती है। दिल्ली के बवाना इलाके में सोमवार को एक सिरफिरे आशिक ने कुछ जरूरी बात करने के लिए युवती को घर बुलाया और उसे रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उसके ऊपर तेजाब डाल दिया। दृश्य देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वारदात को अंजाम दे आरोपी वहां से फरार हो गया है। वह बिहार के बक्सर जनपद का रहने वाला है। उधर युवती की हालत अति गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। घटना के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच कर दिल्ली ले आई।
बाहरी-उत्तरी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मूलरूप से बिहार के बक्सर की रहने वाली शिल्पा (26) (काल्पनिक नाम) अपने पति के साथ बवाना सेक्टर-3, पूठखुर्द में रहती है. उसका पति एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. दीपा के ही गांव का रहने वाला मोंटू शादी से पहले से उसे जानता था. वह अक्सर उससे बातचीत करता था. लेकिन दीपा ने इससे आगे कोई कदम नहीं बढ़ाया.
इसी बीच उसकी शादी हुई तो वह पति के साथ दिल्ली के पूठखुर्द में आकर रहने लगी। दीपा का पीछा करते हुए मोंटू भी उसके पड़ोस में कमरा लेकर रहने लगा। तीन नवंबर को दीपा का पति काम पर गया था। मोंटू ने बातचीत के बहाने दीपा को अपने कमरे पर बुलाया। वहां आरोपी ने दीपा से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी कर ले। दीपा ने मना किया, तो आरोपी ने जबरन उसके हाथ बांध दिए। पीड़िता चिल्लाती रही। आरोपी ने एक बड़े डिब्बे में भरकर उस पर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दीपा को अस्पताल में भर्ती कराया।
दीपा का पूरा चेहरा, शरीर के ज्यादातर हिस्सा झुलस गया था। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस टीम ने बिहार से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे दिल्ली लाया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने दीपा के पति को मारने के लिए एक तमंचा भी खरीदा हुआ था। तमंचा उसने दिल्ली में ही शाहबाद डेयरी इलाके में छिपाया हुआ है। पुलिस ने आरोपी की एक दिन की रिमांड ली और तमंचा बरामद करने शाहबाद डेयरी इलाके में पहुंच गई। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक स्थान से तमंचा बरामद करने का प्रयास कर रही थी। उसी दौरान आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो मोंटू की टांग में लगी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है।
.
.
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!