बेल्थरारोड-नगरा मार्ग पर दुर्घटना में महिला समेत दो की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल





बिड़हरा गांव के पास बोलेरो व पिकअप की हुई आमने-सामने टक्कर

..और जीवन मौत से जूझ रहा बालक

बलिया। बेल्थरारोड- नगरा मार्ग पर बृहस्पतिवार की सुबह बिड़हरा ग्राम के पास बोलेरो व पिकअप के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बोलेरो चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान हादसे में जख्मी एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी का इलाज चल रहा है। उधर दुर्घटना के दौरान मार्ग से गुजर रहा एक बालक वाहन के धक्के से घायल होकर जीवन- मौत के बीच जूझ रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सभी घायलों को गंभीर स्थिति के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि मऊ जिले के मर्यादपुर (डुमरी) से बोलेरो में आधा दर्जन लोगों को लेकर चालक बक्सर में किसी रिश्तेदार की हुई मौत का पुछार करने के लिए नगरा मार्ग से होकर जा रहा था। इस बीच नगरा की ओर से तेज गति से मुर्गी लदा पिकअप कोहरा के चलते विपरीत दिशा से जा रहे बोलेरो से टकरा गया। पिकअप और बोलेरो की टक्कर से बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और चालक सूर्यकेश राजभर पुत्र रामरूप निवासी महुई थाना मधुबन (मऊ) की मौके पर मौत हो गई।

सड़क दुघर्टना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। जबकि बोलेरो सवार बिंदा देवी (40) पत्नी महातम, अनिल कुमार (50), गीता देवी (48) पत्नी अनिल, रामबाबू (50) और महातम (45) घायल हो गए। हादसे के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया गया, जहां बिंदा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे सूरज (12) पुत्र वीरेंद्र दुर्घटना की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद मुर्गी लदा पिकअप छोड़ चालक भाग निकला। घायलों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।






Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!