*गाजीपुर में स्पर्धा-24 के अंतर्गत विभिन्न खेलों का आयोजन, कबड्डी में पांच टीमों ने किया प्रतिभाग*






गाजीपुर। राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर में स्पर्धा-24 के अंतर्गत विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया। कबड्डी में कुल पांच टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें बीए प्रथम वर्ष की टीम ने बीए तृतीय वर्ष की टीम को 32-26 कांटे के मुकाबले में छह अंक से विजय प्राप्त किया।
तृतीय स्थान बीएससी प्रथम वर्ष की टीम ने एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं को हराकर प्राप्त किया। बॉलीबॉल में प्रथम स्थान बीए की छात्राओं ने एमए की छात्राओं को हराकर प्राप्त किया। कैरम में प्रथम स्थान आफरीन परवीन, द्वितीय स्थान सिमरन श्रीवास्तव तथा तृतीय स्थान पर जुबैरिया रही। चेस में हुए मुकाबले में प्रथम स्थान निशांत फातिमा, द्वितीय स्थान श्रुति कुशवाहा एवं तृतीय स्थान पर खादिया परवीन रही।

कबड्डी में सुजाता बिंद, अर्चिता मौर्य, श्वेता मौर्य, सुधा ठाकुर एवं हुजाफिया में उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए अपने टीमों को जिताया।
प्रतियोगिता का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. सबिता भारद्वाज ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। कबड्डी के निर्णायक के दायित्व डॉ. मनीष सोनकर, डॉ. उमाशंकर प्रसाद एवं डॉ. आनंद कुमार चौधरी ने किया। चेस एवं कैरम में निर्णायक की भूमिका डॉ. संगीता मौर्य तथा डॉ. निरंजन यादव रहे। कार्यक्रम का संयोजन शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. शंभू शरण प्रसाद ने किया। पूरे कार्यक्रम में महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ. शिव कुमार, डॉ. विकास सिंह, डॉ. सारिका सिंह, डॉ. एखलाक खान, डॉ. गजनफर, डॉ. नेहा सिंह, डॉ. राजेश यादव, डॉ. ओम शिवानी आदि उपस्थित रहे। भारी संख्या में महाविद्यालय की छात्राओं ने क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया l






Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!