क्या ! महीनेभर में छह बाइक चोरी, लेकिन नहीं मिला सुराग




इलाके में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, लोग दहशत में..

बलिया/हल्दी। हल्दी थाना क्षेत्र में बाइक चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। बाजार, शादी समारोह तथा भीड़भाड़ वाले स्थान से चोर आसानी से बाइक उठा ले जा रहे हैं। आए दिन बाइक चोरी होने की घटना से लोगों की चिंता बढ़ गई है। महीनेभर के भीतर क्षेत्र से करीब आधा दर्जन बाइक चोरी हुई है। जिसकी सूचना देने के बाद भी मुकदमा न दर्ज करने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से जनता में आक्रोश व्याप्त है।

हल्दी थाने के बहादुरपुर निवासी सियाराम यादव पुत्र वैजनाथ यादव सोमवार की रात अपने स्प्लेंडर मोटर साइकिल यूपी 60- एएन 7530 से अपने ही गांव निवासी किसुन देव साहनी के घर शादी समारोह में गए थे। वहाँ से चोरों ने उनकी मोटर साइकिल गायब कर दी। इसकी लिखित सूचना हल्दी पुलिस को दी गई है।इससे पूर्व भी महीनेभर के अंदर कई मोटर साइकिल चोरों के हाथ लग चुकी है। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखे हुए है।

बता दें की इससे पूर्व सुल्तानपुर निवासी दीनानाथ पांडेय के घर हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए हल्दी निवासी कुंवर नंदजी सिंह की मोटर साइकिल गायब हो गई। उनके वहां आने पर बाइक गायब थी। इसी क्रम में गायघाट कुंवा नंबर -1 निवासी राकेश यादव अपने गांव के ही एक निमंत्रण में गए थे, जहाँ से उनकी बाइक चोरी हो गई और उन्होंने पुलिस को लिखित सूचना दी थी। अभी ऐसे कई मामले हैं जिसे पुलिस ने दर्ज नहीं किया है। बाइक चोरी की वारदात पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़ा कर रही है। इलाके में लगातार बाइक चोरी होने से माना जा रहा है कि कोई गिरोह सक्रिय है और पुलिस चुप्पी साधे हुए है।

इसको लेकर क्षेत्रीय जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आज-कल चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। अगर पुलिस सक्रिय नहीं हुई, तो क्षेत्र में बड़ी घटना हो सकती है। लोगों ने पुलिस अधीक्षक बलिया का ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल बाइक चोरों के गिरोह को पकड़ने की मांग की है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!