मुहम्मदाबाद नपा में ‘कमल’ खिला कर संदीप गुप्ता को जीताए -बृजेश पाठक




उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जनता से गाजीपुर के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की
गाजीपुर। मुहम्मदाबाद नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी संदीप गुप्ता उर्फ दीपू के समर्थन में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को उप मुख्यमंत्री मंत्री बृजेश पाठक ने संबोधित करते हुए कहा कि मुहम्मदाबाद की शहीदी धरती पर भाजपा प्रत्याशी को जीता कर देश एवं प्रदेश में पार्टी को जीत दिलाने का काम करें।

देश में डबल इंजन की सरकार है नगर पालिका चुनाव में जब जीत दर्ज करा कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करेंगे, तो हम वादा करते हैं कि स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क बिजली पानी आदि विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम हमारी सरकार करेगी। उन्होंने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में चर्चित यह एक ऐसी योजना है। जिससे गरीबों को नि: शुल्क इलाज मिल रहा है। भाजपा से पूर्व की सरकारों के समय में बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने माताओं बहनों के गहने बेचने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता था। बृजेश पाठक स्वच्छ भारत मिशन की चर्चा में कहा कि आज गांव की महिलाओं को स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत पांच करोड़ से अधिक ग्रामीणों को उत्तर प्रदेश में नि: शुल्क शौचालय दिया गया है।


हर घर जल मिशन की चर्चा करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय हमारे पास है तथा अधिकांश बीमारियां दूषित जल से ही होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार जल जीवन मिशन के माध्यम से पहुंचाने का संकल्प पूरा कर रही है। सभी को स्वच्छ पेयजल मिल रहा है। उज्जवला योजना की भी चर्चा उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने की। उन्होंने कहा कि पहले ग्रामीण एवं क्षेत्र की महिलाओं को भी चूल्हे पर खाना बनाना पड़ता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी महिलाओं के लिए गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने का काम किया है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से अपील किया कि गाजीपुर में कमल का फूल का बटन चार मई को दबाकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएंगे। बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि मुहम्मदाबाद में पहले पैसा और पिस्तौल की राजनीति होती थी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति समाप्त हो चुकी है।

अब सिर्फ विकास की राजनीति होने लगी है। कार्यक्रम से पूर्व नगर पालिका परिषद मुहम्मदाबाद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संदीप गुप्ता उर्फ दीपू ने फूलों का माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में पूर्व मंत्री संगीता बलवंत, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पूर्व विधायक अलका राय, समाज सेविका मीरा राय, पूर्व जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय, वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र राय, ओम प्रकाश राय, पीयूष राय प्रमोद राय, आनंद राय मुन्ना राजेंद्र चौधरी रमापति राम त्रिपाठी, राम जी गिरी मनोज बिंद, आदि लोग रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह एवं संचालन सुनील सिंह ने किया।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!