स्वच्छता की अलख जगाने वाले ईओ को नगर विकास मंत्री ने किया सम्मानित

गाजीपुर। सफाई के प्रति लोगों को जागरूक करने में अव्वल आए गाजीपुर नगर पालिका परिषद के ईओ लालचंद्र सरोज को लखनऊ में नगर विकास मंत्री एके मिश्रा और प्रमुख सचिव अमृत अभिजात ने प्रशस्ति पत्र देकर शुक्रवार को सम्मानित किया। इसकी जानकारी मिलते ही नगर पालिका परिषद के कर्मियों में हर्ष व्याप्त है।
प्रदेश के विभिन्न नगर निकाय में स्वच्छता अभियान के तहत तीनों का महा अभियान चला था। इसमें साफ- सफाई के साथ कूड़ा उठान के अलावा स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए। नगर पालिका परिषद गाजीपुर की ओर से ईओ लालचंद्र सरोज के नेतृत्व में महा अभियान चलाया गया। विभिन्न जगहों से कूड़ा उठाने किया गया। साफ सफाई के साथ नालियों की सफाई के अलावा दवा छिड़काव करने की कार्रवाई की गई।

इसके साथ ही स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। प्रदेश में स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने में बरेली नगर निगम, गाजीपुर नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत डसना का चयन किया गया था। प्रदेश के नगर विकास मंत्री एके शर्मा, प्रमुख सचिव अमृत अभिजात ने ईओ लालचंद्र सरोज को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान नगर निकाय निदेशक नेहा शर्मा मौजूद रहीं। इस संबंध में ईओ लालचंद्र सरोज ने बताया कि स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के सम्मानित किया गया है। नगर पालिका परिषद की पूरी टीम का सहयोग रहा। ऐसे अभियान को चलाकर स्वच्छता का अलख जगाया जाएगा।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!