आखिर..बलिया में युवक को किसने मारी गोली…?

अपडेट..

चुनावी रंजिश में युवक पर हमला, गोली लगने की बात संदिग्ध

बिल्थरारोड। उभांव थाने के चौकिया- पिपरौली मार्ग पर रविवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को लाठी- डंडे से मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायलावस्था में पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जबकि घायल युवक बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली चलाने का आरोप लगा रहा है।
मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मिश्रौली रामलिथी ग्राम का रहने वाला युवक अपने ननिहाल उभांव थाना क्षेत्र के जिउतपुरा निवासी श्रीराम यादव के यहां आया हुआ था। घटना पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर होना बताया जा रहा है।
मऊ जनपद के मिश्रौली रामलिथी ग्राम निवासी पृथ्वी यादव (19) कुछ दिनों पूर्व अपने ननिहाल जीउतपुरा निवासी श्रीराम यादव के यहां आया था। रविवार को वह अपने दोस्त के साथ चौकिया के पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे कि उसी गांव के रहने वाले आधा दर्जन लोग आ धमके तथा लाठी- डंडे से मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। जबकि उसका साथी बच निकला। उसने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी और गोली चलाने का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी अतुल कुमार मिश्र ने घायल युवक को सीएचसी सीयर पहुंचाया। उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। घायल पृथ्वी ने आरोप लगाया है कि गांव के प्रधान की चुनाव को लेकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। मेरे ऊपर लाठी डंडे के साथ ही गोली भी चलाई गई है। संयोग अच्छा था कि गोली मेरे पैर के बगल से निकल गई।


…..।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!