हादसे में बालक की मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिले जनप्रतिनिधि, बंधाया ढांढस

बलिया। सहतवार थाने के ग्राम सभा सुरहिया में घर में खेल रहा बालक बाहर निकल गया, जहां सहतवार की तरफ से आ रहे ट्रक कुचल दिया। बालक की मौत के दूसरे दिन पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू, समाजसेवी अजय सिंह आदि मिलने पहुंचे। बालक की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि सहतवार थाने के सुरहिया गांव निवासी अथर्व सिंह (पांच साल) पुत्र राजीव सिंह अपने दरवाजे पर खेल रहा था। तभी खेलते -खेलते दरवाजे के गेट से बाहर निकल गया।

इसी बीच सहतवार की तरफ से आ रहे ट्रक ने बालक को जोरदार धक्का मार दिया। जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देख आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर और ट्रक को पकड़कर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मिश्रा, रेवती थानाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह व 112 नंबर मौके पर पहुंचा। ट्रक ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इसकी सूचना पाकर लगभग आधा दर्जन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

शव को कब्जे में लेकर अत्यंत परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। घटना से मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल होगयहै।. बलिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, समाजसेवी अजय सिंह, परिवार वालों से मिलकर आया और मदद का भरोसा दिया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!