जेपी के जन्मदिन पर किसानों को अजय राय ‘मुन्ना’ ने कराया भोजन, लिया आशीर्वाद





.
.
.
आप नेता के कार्य की लोगों ने की भूरि—भूरि प्रशंसा
बलिया। किसानों, गरीबों, लाचारों के मसीहा एवं राजनीतिक संत लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मदिन पर बलिया विधानसभा के प्रभारी एवं आप नेता अजय राय मुन्ना ने लखीमपुर खीरी जा रहे भूखे- प्यासे किसानों को भोजन कराया। सोमवार की शाम दुबहर इंटर कालेज में आयोजित जलपान/ भोजन कार्यक्रम में बुजुर्ग किसानों का आशीर्वाद लिया। कहा मेरे राजनीतिक जीवन का एकमात्र उद्देश्य है कि जेपी के बताए रास्ते पर चलकर प्रदेश के तानाशाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अत्याचार एवं अन्याय से समाज को मुक्ति दिला सकूं।
उन्होंने कहा कि संपूर्ण क्रांति के पुरोधा एवं राजनीतिक संत लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर किसान भाईयों को अपने बीच पाकर अति प्रसन्न हूं। जेपी जयंती पर इससे अच्छा और नेक कार्य दूसरा कोई नहीं हो सकता। मुझे किसानों एवं आम लोगों ने अपना कीमती क्षण देकर धन्य कर दिया है। इस सहयोग के लिए क्षेत्र की जनता एवं किसान भाईयों का मैं आजीवन ऋणी रहूंगा।
शलाका पुरूष जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जलपान और भोजन कार्यक्रम में किसानों के साथ बीता एक—एक क्षण हमे हमेशा याद रहेगा। उन्होंने अपने सार्वजनिक जीवन में पवित्रता एवं नैतिकता को स्थापित करने का संकल्प लिया। कहा कि जिस प्रकार जयप्रकाश नारायण ने राजनीति के माध्यम से राष्ट्रीयता की भावना को लोगों में जमाने का काम किया था। आम आदमी पार्टी का सच्चा सिपाही होने के नाते उनके रास्ते पर चलकर मैं समाज में व्याप्त बुराईयों से लड़ने के लिए लोगों में आत्मबल जगाने का काम करूंगा। तभी एक राजनीतिक संत के सपनों को साकार किया जा सकता है। जेपी ने कभी सत्ता का मोह नहीं किया और राजनीति को सेवा का माध्यम बनाया था। निश्चित रूप से इसी संकल्प का आभाव है। मैंने राजनीति चोला इसे पूरा करने और जनता की आजीवन सेवा करने के उदृदेश्य से पहना है। इसे पूरा करके रहूंगा। आम आदमी पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता इस मार्ग पर चलते आए हैं और लक्ष्य हासिल होने तक चलते रहेंगे। उधर ग्रामीणों ने आप नेता के इस कार्य की भूरि—भूरि प्रशंसा की। कहा कि जेपी की जयंती पर इससे नेक कार्य और कुछ भी नहीं हो सकता।
.
.




Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!