अधिकार सेना” के केंद्रीय कार्यालय का अमिताभ ठाकुर ने किया उद्घाटन

लखनऊ। अमिताभ ठाकुर द्वारा गठित किए गए राजनीतिक दल अधिकार सेना के केंद्रीय कार्यालय का विराम खंड गोमती नगर में आज शुभारंभ किया गया।
इस मौके पर बोलते हुए अमिताभ ठाकुर ने कहा कि आम नागरिक का अधिकार सर्वोपरि है और शासन सत्ता की शक्ति उसी में निहित होनी चाहिए। आज से यह कार्यालय पार्टी के सभी सदस्यों कार्यकर्ताओं व आमजन के लिए समर्पित कर रहे हैं।
उन्होंने कहा की अन्याय, अत्याचार व भ्रष्टाचार के खिलाफ इस राजनैतिक पार्टी का गठन किया गया है। जिसका विस्तार प्रदेश के सभी जनपदों में पार्टी का कार्यालय खोलकर किया जा रहा है। केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर प्रदेशभर के सुदूर जनपदों से कार्यकर्ता आज यहां उपस्थित हुए और नवगठित पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।
उन्होंने बताया कि अन्याय, अत्याचार व भ्रष्टाचार के विरुद्ध उनकी लड़ाई पूरी शिद्दत से जारी रहेगी। इसी क्रम में पार्टी अपने सदस्यों को आगामी नगर निगम, नगर पालिका व लोकसभा के चुनाव मैदान में भी उतारेगी।
पार्टी का सिंबल “बंद मुट्ठी” तय किया गया है जो कि पारंपरिक रूप से अन्याय के प्रतिरोध व सामाजिक एकता का प्रतीक है।
साथ ही पार्टी के झंडे में अपने देश के प्यारे तिरंगे के तीनों रंगों के समावेश के साथ पार्टी के सिंबल का प्रयोग किया किया गया है। पार्टी को समाज के प्रत्येक वर्ग के साथ साथ शिक्षित व तकनीकी शिक्षित लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है, जिनके साथ मिलकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर निखिल पांडे के द्वारा पार्टी की अपनी वेबसाइट तैयार की गयी है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!