ऐसा ! शराब के अंतिम पैग के लिए कर दी बेटे की हत्या


*हत्यारोपी बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार*
गाजीपुर। जनपद में शनिवार की देर रात दिलशादपुर गांव में की गई ग्राम प्रधान पति शैलेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। साथ ही हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि शैलेंद्र सिंह की हत्या उसके पिता वशिष्ठ नरायण सिंह ने की थी। वह भी शराब की अंतिम पैग (घूंट) के लिए।
इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया की पूछताछ के दौरान आरोपी पिता वशिष्ठ नारायण सिंह ने अपना जुर्म कबूल किया। बताया कि शनिवार की रात मैं और मेरा पुत्र शैलेंद्र सिंह परसा तिराहीपुर मार्ग स्थित अपने ट्यूबेल पर एक साथ बैठ कर शराब पी रहे थे। इस दौरान शराब की अंतिम पैग पीने के लिए हम दोनों में बहस शुरू हो गई। हम दोनों की बहस इतना बढ़ गई की गुस्से में मैं अपने पुत्र के सर पर वहां रखे फावड़े से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बरेसर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि परिजनों द्वारा शनिवार को दिए हुए तहरीर के आधार पर आरोपी वशिष्ठ नारायण सिंह पुत्र सदान्नद सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर उसके मु.अ.सं 94/2023 धारा 304 के तहत कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया गया है।
बता दें कि शनिवार की देर रात्रि प्रधानपति शैलेंद्र सिंह को उसके ट्यूबवेल पर पिता वशिष्ठ नरायण सिंह फावड़े से हमला कर हत्या कर दिया था। यह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई के जुबान पर यही सवाल था कि कैसे कोई पिता शराब के एक घूंट के लिए अपने कलेजे के टुकड़े को मौत की नींद सुला सकता है ?

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!