बलिया: नवागत “एसपी” के लिए “योगी” बने बड़ी चुनौती, जानें क्यों…


बलिया।
पुलिस अधीक्षक की कुर्सी संभालने के तीन दिन बाद एकाएक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनपद में दौरा व कार्यक्रम राजकरन नैय्यर के लिए चुनौती साबित होगा। इसकी सूचना मिलने के बाद से जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन में अफरा-तफरी मची हुई है। पूरी रात सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिले के आला अफसर से लेकर पुलिस विभाग के तेज-तर्रार अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा घेरा तैयार करने में जुटे रहे। खुफिया विभाग से लेकर डॉग स्कॉयड तक सब मुस्तैदी से लगे हुए हैं।


मुख्यमंत्री गाजीपुर के बाद बलिया पहुंचेंगे। शुक्रवार को पूर्वाह्न ११. ४० बजे सदर तहसील के देवरिया कला गांव में सीएम का उडऩखटोला उतरेगा, जहां से सड़क मार्ग द्वारा वह सीधे नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय माल्देपुर पहुंचेंगे। वहां बाढ़ पीडि़तों में भेंट एवं राहत सामग्री का वितरण करेंगे। विद्यालय परिसर में जनप्रतिनिधियों एवं जिले के अधिकारियों के साथ बैठक लेंगे और मीडियाकर्मियों से बात करेेंगे। पुन: सड़क के रास्ते हेलीपैड देवरिया कला पहुंचेंगे और वहां से रवाना हो जाएंगे।

सीएम के अचानक जनपद दौरे को लेकर नवागत पुलिस कप्तान डरे सहमे से है। उनके लिए यह जिला नया है। उन्होंने २४ घंटे में तीन बार महकमे के अधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों की बैठक ली है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम करने का निर्देश दिया है। हालांकि सीएम के वीआईपी प्रोग्राम को लेकर जिले के दो मंत्री विधायक एवं संगठन के लोग भी तैयारी में जुटे हुए है। बाढ़ की विपदा के समय सीएम के दौरे से भाजपा कार्यकर्ता भी अति उत्साहित है। उधर नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर में भी सीएम के आगमन को लेकर स्वागत की तैयारी शुरू कर दी गई है। विद्यालय को साफ-सुथरा कर सजाने संवारने में विद्यालय प्रशासन जुट गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!