भारत जोड़ो यात्रा : फेफना विस के पूर्व प्रत्याशी जैनेंद्र पांडेय मिंटू ने गड़वार बाजार में सभी आम नागरिकों के बीच आमंत्रण पत्र वितरित किया



बलिया। गड़वार ब्लाक में भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश आगमन पर जनपद के सतना विधानसभा से ज्यादा से ज्यादा लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो इसके लिए फेफना विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जैनेंद्र पांडेय मिंटू ने गड़वार बाजार में सभी आम नागरिकों के बीच बाजार में आमंत्रण पत्र वितरित किया और सभी से भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए गाजियाबाद लोनी तीन तारीख को पहुंचने का आग्रह किया। जैनेंद्र पांडेय ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश में बढ़ती हुई महंगाई बेरोजगारी और नफरत के माहौल से सिर्फ एक नेता लड़ रहा है।

उस नेता का नाम है, राहुल गांधी राहुल गांधी जी के नेतृत्व में हम भारत जोड़ों अभियान को बल देने का काम करेंगे और केंद्र सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में बताने का कार्य करेंगे। एक तरफ जहां चाइना हमारे देश के तरफ आंखें तरह रहा है, वहीं केंद्र सरकार अपने मुख्य दायित्व से विमुख होकर फिल्मों के विरोध का दिखावा पन कर रही है, जो अत्यंत ही चिंतनीय है और बलिया जनपद में भाजपा के विधायक और सांसद द्वारा बलिया के आम जनता को सिर्फ कोरे वादे और केवल बड़े-बड़े घोषणाएं करने का काम किया गया है। उनका जमीनी धरातल पक्का ही कोई अता पता नहीं है।


खास तौर से वर्तमान परिस्थितियों में 2024 के चुनाव को देखते हुए बलिया लोकसभा के सांसद रोज नई घोषणाएं करते हैं और जमीनी धरातल से उनका कोई तालुकात नहीं होता है। इन सभी बातों को देखते हुए वर्तमान परिस्थितियों में एकमात्र आशा की किरण राहुल गांधी जी के इस भारत जोड़ो पदयात्रा में मजबूती प्रदान करें। सैकड़ों की संख्या में बलिया जनपद से कांग्रेस जन आम जनता गाजियाबाद लोनी पहुंचे यही आवाहन किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विपुल पांडेय, पूर्व प्रधान हीराराम, पूर्व प्रधान मुनिदेव ठाकुर, जयराम सिंह, संजय राजभर, डॉ सुरेश राम, नंदकिशोर वर्मा, संदीप पासवान, आयुष उपाध्याय, किशन उपाध्याय, रवि शंकर दुबे, मिंटू दुबे, जवाहर गुप्ता , विद्यासागर पूर्व प्रधान , मिंटू दुबे, दिपक दुबे, बुद्धु राम पुर्व प्रधान आदि उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!