दिनदहाड़े टकरसन गांव में बाइक सवार बदमाशों ने दागी कई राउंड गोली*






*पीड़ित की तहरीर पर एक नामजद व अन्य अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज*
*एएसपी उत्तरी व सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित*
बलिया। बांसडीहरोड थाने के टकरसन चट्टी पर एक वेल्डिंग की दुकान में दो पहिया वाहन से पहुंचे बदमाशों ने एक व्यक्ति पर एकाएक कई राउंड गोली दाग दी। संयोग अच्छा रहा कि युवक बाल -बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। उधर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद व अन्य अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

*गोली मेरे बगल से निकली, किसी तरह बची जान*
पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित भरत यादव पुत्र नवमी यादव निवासी ग्राम टकरसन थाना बांसडीहरोड बलिया ने बताया कि अपनी वेल्डिंग की दुकान ग्राम टकरसन पर मौजूद थे। अचानक दो पहिया वाहन से ओमप्रकाश यादव पुत्र रामबिहारी यादव निवासी टकरसन थाना बांसडीहरोड जनपद बलिया तथा एक व्यक्ति नाम पता अज्ञात, मेरी दुकान के बाहर आकर मुझे जान से मारने की नियत से कट्टे से दो फायर कर दिए। गोली मेरे बगल व ऊपर से निकलकर सीढ़ी पर जा लगी। मैं किसी तरह झुककर अपनी जान बचाया।
*मेरी हत्या की नीयत से आए थे बाइक सवार बदमाश*
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि यह लोग योजना के तहत मेरी हत्या करना चाहते थे, लेकिन गोली की आवाज सुन लोगों के इकट्ठा होते ही वह भाग निकले। जाते- जाते मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए दोपहिया वाहन से भाग गए। बांसडीहरोड पुलिस टीम द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर घटना स्थल का निरीक्षण कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं सीओ बांसडीह के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए टीमें में गठित कर दी है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!