नपा अध्यक्ष व भाजपा के दिग्गज नेताओं ने किया वार्डवार जनसंपर्क





गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी, नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल एवं नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने एक मई को डोर -टू -डोर जनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी समर्थकों के साथ फाक्सगंज वार्ड एवं मारकीनगंज वार्ड के काजी मंडी, सहबान तकिया आदि जगहों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार पारसनाथ राय के पक्ष में वोट देने की अपील की।
बता दें कि राकेश त्रिवेदी ने लोगों से जनसम्पर्क करते हुए सरकार की योजनाओं का पत्रक देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस साल बेमिसाल हैं। दस साल में देश-प्रदेश बदल रहा है। भाजपा सरकार सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र के साथ बिना भेद भाव के मोदी सरकार कार्य कर रही है।
इस दौरान नपा चेयरमैन सरिता अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के अबकी बार 400 पार के नारा को साकार करने के लिए गाजीपुर लोकसभा सीट को जीताना है। जनसंपर्क के दौरान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का पंपलेट देकर बताया कि मोदी सरकार ने गरीबों के उत्थान के लिए मुफ्त राशन, प्रधानमंत्री आवास, निशुल्‍क गैस कनेक्‍शन, शौचालयों का निर्माण, 6000/- प्रति वर्ष दिए जा रहे हैं। किसान सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं से लोगों को लाभ हुआ है। आपके आशीर्वाद एवं सहयोग से पुनः भाजपा की सरकार बनेगी और आपकी सारी बुनियादी जरूरतों को पूरा करेगी।
पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मोदी सरकार की ओर से संचालित जनकल्याणकारी नीतियों और विकास कार्यों पर जनता का संतुष्टि का भाव नजर आ रहा है। जनता का यही विश्वास, रिकॉर्ड तोड़ मतों से प्रधानमंत्री मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेगी।
पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने विश्वास जताते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा गाजीपुर लोकसभा सीट पर प्रचंड जीत हासिल करेगी।
इस अवसर पर गाजीपुर नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता, विजय शंकर वर्मा, कैलाश वर्मा, नगर महामंत्री अजय कुशवाहा, हेमंत त्रिपाठी, सभासद कुसुम बिंद, सुनील सोनी, बुच्ची बिंद, अनिल वर्मा, नंदू कुशवाहा, अजय सिंह शास्त्री, खोटाई सिंह, जवाहर जायसवाल, प्रकाश चन्द्र दुबे, अभिनव सिंह छोटू, पुष्कर राय, ओम प्रकाश वर्मा, रामानुज राय, रवि गुप्ता, भानु केशरी, बबलू कुशवाहा, रफीउद्दीन आदि शामिल थे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!