वार्षिक परीक्षा फल आने के बाद भैया -बहनों को किया गया सम्मानित

नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर के रज्जू भैया सभागार में अव्वल छात्रों का किया गया सम्मान
बलिया। नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर के रज्जू भैया सभागार में भैया – बहनों का वार्षिक परीक्षा फल घोषित हुआ और कक्षा में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया।
बता दें कि नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय माल्देपुर बलिया में एक सम्मान समारोह आयोजित कर वार्षिक परीक्षा में अव्वल आए छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह, साधारण सभा समिति के सदस्य विनय सिंह और अतिथि शशि सिंह के साथ ही विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविंद सिंह चौहान द्वारा द्वीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना कर समारोह का शुभारंभ किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने भैया- बहनों को सम्बोधित करते हुए बताया कि हमेशा कठिन परिश्रम करते रहें और निरन्तर आगे बढ़ते रहें। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि आप सभी भैया – बहनों के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय निरन्तर प्रयासकर रहा है ‌।

आगामी वर्ष में विद्यालय के लिए नवीन और भव्य छात्रावास और विशाल खेल का मैदान दिया जाएगा।
अतिथियों के द्वारा कक्षा में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले भैया- बहनों को सम्मानित किया गया।
विद्यालय में संगीत के आचार्य शिवम मिश्र द्वारा और उनके भैयाओं द्वारा मनोरम और प्रेरणादायक संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

विद्यालय प्रबंध समिति के कोषाध्यक्ष संजय कुमार कश्यप द्वारा सभी अतिथियों और अभिभावकों का आभार ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन विद्यालय के वरिष्ठ मनोज अस्थाना और आचार्या बेबी ठाकुर द्वारा किया गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!