दो किन्नरों के बाल काटने व चप्पल पर थूक चटाने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार, तीन फरार





सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की तंद्रा टूटी

बलिया। बेल्थरारोड तहसील के उभांव थाना क्षेत्र में दो किन्नरों के बाल काटने और एक किन्नर को चप्पल पर थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल होने के मामले में उभांव पुलिस ने पीड़ित रुपा किन्नर पुत्री काशीनाथ निवासी बीबीपुर थाना उभांव की तहरीर पर पांच लोगों को विरुद्ध संबंधित धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकरण में अन्य तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस की जांच में दो किन्नरों के बीच क्षेत्राधिकार व वर्चस्व को लेकर विवाद का मामला प्रकाश में आया है।

किन्नर को क्षेत्र में दोबारा न आने की दी थी धमकी

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि दो किन्नरों के बाल काटे गए हैं और एक किन्नर से चप्पल पर थूककर चटवाया जा रहा है और क्षेत्र में दोबारा न आने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पीड़ित रुपा किन्नर पुत्री काशीनाथ निवासी बीबीपुर बेल्थरारोड ने उभांव थाने में तहरीर दिया है कि 10 मार्च 2024 को मैं अपने साथियों के साथ बधाई मांगने जजमानी में जा रही थी।

मऊ में रास्ते से नैना किन्नर को अगवा कर साथ ले गए..

हम लोग जैसे ही तेन्दुहारी भट्टे के पास पहुंचे। वैसे ही मन्दु गिरी पुत्र अशोक गिरी निवासी कैथी खतीमपुर थाना उभांव बलिया, राहुल सिंह पुत्र अज्ञात जिला मऊ, भोली किन्नर उर्फ जितेन्द्र पुत्री पंचानन्द निवासी बीबीपुर थाना उभांव बलिया, मनीषा किन्नर निवासी औरंगाबाद मऊ, नैना किन्नर निवासी मिर्जाहाजीपुरा जिला मऊ ने रास्ते में रोक लिया और हम लोगों को गाली गुप्ता देते हुए मेरे साथ जा रही नैना गुप्ता किन्नर को जबरदस्ती अपने साथ तथा हम लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए लेकर चला गया। उसे यह लोग किसी सुनसान स्थान पर रखे हुए हैं। इस मामले में उभांव पुलिस ने नामजद पांचों अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 147, 342, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीषा किन्नर व राहुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!