तीन जनपदों में एक साथ उतरेगा मुख्यमंत्री का उड़न खटोला..

गाजीपुर/जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्वांचल दौरा लगभग तय है। वह 20 सितंबर को एक साथ गाजीपुर, जौनपुर तथा आजमगढ़ में का दौरा करेंगे। गाजीपुर जिले के सैदपुर में उनका संभावित दौरा निश्चित है। इसके साथ ही जौनपुर में मुख्यमंत्री 44 करोड़ 20 लाख की कुल 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वहां पर 36 विकास कार्यों का लोकार्पण भी सीएम के हाथ होगा। सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इससे अफसरों की नींद हराम है।

गाजीपुर में शनिवार को मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) एसके भगत, डीएम मंगला प्रसाद सिंह तथा पुलिस कप्तान डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने सैदपुर स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के सभा स्थल एवं एनएच फोरलेन पर बनाए जा रहे हेलीपैड का स्थलीय निरीक्षण किया। आला अधिकारियों ने लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ बैठक की। साथ ही व्यवस्था के बाबत आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

गाजीपुर के सैदपुर में सभा स्थल पर वाटरप्रूफ मंच का पंडाल लगभग बनकर तैयार है। कार्यक्रम में करीब 25000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था एवं बैरिकेडिंग की जा रही है। काम को अंतिम रुप दिया जा रहा है। सीएम के आगमन की तैयारी में 150 से 200 सफाई कर्मी, ब्लॉक कर्मचारी व नगर पंचायत के कर्मचारी के अआलावा पंडाल बनाने वाले विशेष ठेकेदारों की टीम रात दिन काम कर रहे हैं। इसे शाम तक पूर्ण कर लिया जाएगा।
इनसेट..
फोरलेन पर बना हेलीपैड
गाजीपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला उतारने के लिए सैदपुर अंतर्गत नवनिर्मित फोरलेन पर हेलीपैड बनाया गया है। यह सैदपुर कोतवाली से करीब दो किलोमीटर दूर पश्चिम शेखपुर गांव के पास है। भारी वर्षा एवं लगातार मौसम खराब होने की वजह से हेलीपैड के आस-पास की दलदल जमीन को भी दुरुस्त करने का काम चल रहा है।
….
इनसेट…
54 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास
जौनपुर। जनपद के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला सोमवार को उतरेगा। वहां एक जनसभा का आयोजन किया गया है। मुंगरा बादशाहपुर अंतर्गत सार्वजनिक इंटर कॉलेज में दोपहर 12:30 बजे से कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। इस दौरान सीएम 54 करोड़ 29 लाख के परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है।विभागीय अधिकारियों की मानें तो सीएम कुल 36 कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!