नर्तकी के घर विवाद, गुस्से में कत्ल और अब जेल…

त्वरित कार्रवाई: एसपी के निर्देश पर तीन आरोपी धराए, गए जेल
बलिया। रसड़ा कोतवाली के सिंगाही चट्टी पर जन्मदिन कार्यक्रम में नर्तकी की बुकिंग करने पहुंचे युवकों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इस बीच उनका गुस्सा आपे से बाहर हो गया। थोड़ी ही देर में मारपीट शुरू हो गई। चाकूबाजी में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वाराणसी जाते वक्त एक की मौत हो गई। खूनी संघर्ष में बीचबचाव करने गए दो युवक भी चाकू लगने से घायल हैं। चाकूबाजी के मामले में एसपी राजकरन नैय्यर के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रसड़ा कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।
बता दें कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सिंगही चट्टी पर एक नर्तकी रहती है। छितौनी के रहने वाले चार युवक 18 अक्तूबर को जन्मदिन कार्यक्रम के लिए नर्तकी की बुकिंग करने गए थे। मृतक देवेंद्र और सुनील वहां पहले से मौजूद थे। बीच में बोलने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई थी। तब विवाद बढ़ते देख नर्तकी ने सबको बाहर निकाल दिया था। चारों युवक बाहर निकलने पर फिर आपस में भिड़ गए। इस बीच बीच-बचाव करने दो और युवक वहां पहुंच गए। तभी एक पक्ष ने वहां चाकूबाजी शुरू कर दी। चाकू से तीन युवक जख्मी हो गए। हमले के बाद आस-पास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े। तबतक हमलावर अपनी एक बाइक छोड़ वहां से फरार हो गए। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि बाइक के आधार पर चारों आरोपी चिह्नित हो गए हैं। मारपीट दोनों गुट की ओर से हुई है। दूसरे पक्ष के भी लोग घायल हैं। इस मामले में प्रेम यादव पुत्र राजेंद्र, अमरनाथ यादव पुत्र प्रहलाद निवासी छितौनी सहित तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नर्तकी की बुकिंग के दौरान दो लोगों के बीच शुरू हुआ विवाद खौफनाक अंजाम तक जा पहुंचा। मारपीट और चाकूबाजी में एक की मौत हो गई। जबकि दो लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। घटना रसड़ा क्षेत्र के सिंगही चट्टी पर शुक्रवार की रात हुई। मौके से पुलिस ने बाइक और शव को कब्जे में ले ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवक की तहरीर पर शुरुआत में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!