संविदाकर्मियों की हड़ताल से दो दिनों से बिजली आपूर्ति ठप

अब बिजली विभाग के खिलाफ ही सड़क पर उतरेगी जनता

गाजीपुर। विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों की हड़ताल के कारण कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में आपूर्ति दो दिनों से बाधित है। गुरुवार को भी आपूर्ति न होने से लोग बेहाल रहे। लोग बिजली, पानी को लेकर परेशान हैं। इसके साथ ही नगर की साफ सफाई भी दो दिनों से बाधित है।
कस्बा के व्यापारी प्रमोद वर्मा ने कहा कि संविदा कर्मचारियों एवं शासन के आपसी तनाव से विद्युत आपूर्ति बाधित है। इससे आम जनता काफी परेशान है।
कहा कि इनवर्टर ने भी साथ छोड़ दिया है। इसके चलते लोग मोबाइल चार्ज करने के साथ ही पानी के लिए भी तरस गए हैं। दो दिनों से शाम होते ही घरों में अंधेरा पसर जा रहा है। विद्युत उपभोक्ताओं का कहना है कि इस विभागीय तनाव में आम जनता का क्या दोष है ? लोगों में विद्युत विभाग के प्रति काफी आक्रोश पनप रहा है। कर्मियों की इस हरकत का विरोध कर रहे व्यापारी नेता गोपाल गुप्ता, धर्मेंद्र चौरसिया, विजय वर्मा, संतोष सोनकर, विजय, संजीव त्रिपाठी, संतोष चौरसिया, चिंटू गुप्ता, योगेंद्र यादव आदि ने कहा कि अगर जल्द ही आपूर्ति बहाल नहीं की जाती है तो अब विद्युत विभाग के खिलाफ आम जनता उतरेगी और प्रदर्शन करेगी। एसडीओ मिठाई लाल ने लोकल फॉल्ट होने से आपूर्ति बाधित है। जल्द ही बहाल की जाएगी। कोतवाल राजू दिवाकर ने बताया कि संविदा कर्मचारियों के कार्य बाधित करने पर जनता के आक्रोश को देखते हुए पुलिसकर्मियों को पावर हाउस पर तैनात कर दिया गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!