पूर्व विधायक बोले, प्रदेश सरकार को कुर्सी से हटाने में केवल सपा सक्षम..मुहम्मदाबाद विधानसभा में हुई सपा कार्यकर्ताओं की बैठक

गाजीपुर। विधानसभा मुहम्मदाबाद के रेवतीपुर अंतर्गत नेहरू विद्यापीठ इंटर कॉलेज परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन एवं स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी एवं उनके पुत्र मनु अंसारी रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि देश-प्रदेश की सत्ता पर हुकूमत कर रही तानाशाह सरकार को हटाने में केवल और केवल समाजवादी पार्टी ही सक्षम है। जब से भाजपा सरकार आई है वह केवल लोगों की रोजी-रोटी छीनने और लोगों को उजाड़ने का काम कर रही है। यह चुनाव लोकतंत्र बचाने का चुनाव है आज हमारा संविधान खतरे में है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक समय कांग्रेसी हर जगह पर चर्चा थी लेकिन आज उनका चिराग बुझ गया है इसी तरह यह भाजपा की सरकार है यह केवल धर्म और जात पर राजनीति कर रही है सरकार आज तक एक काम नही कर पाई है सरकार 10 लाख रोजगार देने का वादा किया लेकिन इसकी हकीकत कुछ और है उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव से ही देश का बच्चा-बच्चा परिवर्तन चाहता है आज हम अपने आजाद देश में भी आजाद नही है इस सरकार में अपनी बात रखने तक की आजादी नहीं है इस दौरान मनु अंसारी ने कहा कि सरकार द्वारा क्षेत्र के किसी भी किसानों को बारे में कुछ नहीं दिया गया बाढ़ के दौरान कोई अधिकारी तक नहीं आए थे नेता केवल वोट खोजने के लिए आते हैं क्षेत्र के चारों तरफ बाढ़ के चलते किसानों का फसल बर्बाद हो गया सड़कें खराब हो चुकी है लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है इस सरकार में किसी भी युवाओं को रोजगार तक नहीं दिया गया ना ही शिक्षा पर जोर दिया जा रहा है इस दौरान मौजूद लोगों में सत्येंद्र यादव, डॉ विकास यादव ,कन्हैया विश्वकर्मा, मुन्ना राय ,पंकज यादव, ओम प्रकाश यादव, संतोष यादव, भोला यादव, राहुल शुक्ला, रामकृत यादव, पप्पु राय, जितेंद्र यादव,कार्यक्रम अध्यक्षता पारसनाथ पाठक तथा संचालन की भूमिका में अजय यादव रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!