माफिया मुख्तार से मिलने पूर्व विधायक शिब्गतुल्लाह ई-रिक्शा से पहुंचे बांदा जेल

बलिया/गाजीपुर। गाजीपुर जनपद के युसूफपुर निवासी अंसारी बंधुओं पर इन दिनों शासन- प्रशासन की पैनी नजर टिकी हुई है। बावजूद इसके
बांदा मंडल कारागार में निरुद्ध माफिया मुख्तार अंसारी से मिलने उनके बड़े भाई पूर्व विधायक शिब्गतुल्लाह अंसारी ई-रिक्शा पर बैठकर पहुंचे। उन्होंने करीब आधे घंटे तक मुख्तार से गुफ्तगू की। जिसमें मुकदमों की पैरवी और स्वास्थ्य को लेकर जानकारी की। मुलाकात हाते में दोनों भाई एक साथ अकेले में बैठे रहे और सुरक्षा कर्मी उनकी निगरानी में तैनात रहे।
पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से छह अप्रैल वर्ष 2021 को मंडल कारागार स्थानांतरित किया गया था। बांदा जेल की तन्हाई बैरक में मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। सोमवार की दोपहर करीब 12:30 बजे मुख्तार से मिलने के लिए गाजीपुर के पूर्व विधायक बड़े भाई शिब्गतुल्लाह पहुंचे। आधार कार्ड व अन्य कागजों की जांच कराने के बाद उन्होंने लाइन में खड़े होकर पर्ची कटवाई। बाद में उनकी आधा घंटे तक जेल के अंदर मुलाकात हाते में मुख्तार से बात कराई गई। सीसीटीवी व वाडी वार्न कैमरों से उनकी निगरानी की गई।
मुलाकात हाते के आसपास डिप्टी जेलर व जेल वार्डन सुरक्षा के लिहाज से तैनात रहे। बड़े भाई ने कमर का दर्द व दांत आदि की परेशानी के बारे में पूछा। उसे किसी तरह का कोई खतरा तो नहीं महसूस हो रहा है। सुरक्षा के इंतजाम आदि की जानकारी ली। मुख्तार ने बड़े भाई से घर व स्वजन के बारे में भी चर्चा की है। जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि जेल में मैनुअल के हिसाब से मिलाई कराई गई है। दोनों में हुई वार्ता के बारे में जानकारी नहीं है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!