गाजीपुर: बाल काटने के विवाद में नाई ने कैंची से की छात्र की हत्या…

गाजीपुर। बाल काटने का विवाद इतना तूल पकड़ा की एक नाबालिक छात्र की जान चली गई। उसकी हत्या किसी अपराधी ने नहीं, बल्कि हमेशा बाल काटने वाले एक कम उम्र के नाई ने ही कर दी। दोनों के बीच बाल काटने के दौरान विवाद हुआ और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसी बीच आपा खो बैठा नाई कैंची से छात्र के पेट एवं शरीर के अन्य हिस्सों में कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान हो सड़क पर गिरकर छटपटाने लगा। तभी आस-पास के लोग उसे उपचार के लिए मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


भांवरकोल थाना अंतर्गत पखनपुरा के डफालटोला निवासी वारिस (१४) पुत्र नौशाद उर्फ जल्ला पखनपुरा चट्टी पर स्थित एक सैलून में बाल कटवाने गया था। वहां बाल काटने को लेकर उसकी नाई से कहासुनी होने लगी। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच नोकझोंक और मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच गुस्से में कम उम्र के नाई ने दुकान से कैंची निकाल ली और वारिस के शरीर पर कई प्रहार कर दिए। कैंची के वार से बुरी तरह जख्मी वारिस बेदम हो जमीन पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा। तभी आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। वारिस को आनन-फानन में इलाज के लिए ले गए, लेकिन रक्त स्राव अधिक होने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। वारिस कक्षा नौ का छात्र था। उसकी मौत की खबर मिलते ही घर में रूदन-क्रंदन शुरू हो गया है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीडि़त पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। छात्र की हत्या के मामले में तहकीकात शुरू कर दी गई है।

भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा चट्टी पर छात्र की कैंची से की गई निर्मम हत्या के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कप्तान डा. ओमप्रकाश सिंह ने पूरे मामले की छानबीन की। वहां के स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!