गाजीपुर : गहने व पैसे के साथ महिला गिरोह की दो सदस्य गिरफ्तार..

.

.

.

.

.
.
.
गाजीपुर/मरदह। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में महिलाओं का गिरोह सक्रिय है। आए दिन उचक्कागिरी की घटनाएं हो रही हैं। चलती टेंपो से आभूषण एवं नगदी तक चुराने का खेल जारी था। ऐसा ही एक गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर चोरी का खुलासा किया है।
मरदह ब्रम्ह्म बाबा के स्थान से मरदह पुलिस ने सवारी ऑटो में बैठी सहयात्री महिलाओं से आभूषण एवं नकदी चोरी करने के प्रकरण में दो महिला चोरों के पास से चोरी का माल बरामद कर दोनों महिलाओं को चालान कर दिया है।
इलाके के ग्राम पल्हनी थाना सिधारी जनपद आजमगढ़ निवासी राममिलन भरद्वाज पुत्र उमेशचंद्र भरद्वाज अपने पुत्र की शादी के लिए लड़की देखने के लिए मरदह ब्रह्मबाबा स्थान पर अपने परिवार की महिलाओं एवं रिश्तेदारों के साथ सवारी ऑटो में बैठकर मऊ से मरदह आ रहे थे। इसी दौरान मऊ से दो अन्य महिलाएं भी ऑटो में सवार हो गई। रास्ते में ऑटो पर सवार हुई दोनों महिलाएं राममिलन राजभर के परिवार के गले से सोने की चैन एवं बटुआ में रक्खा रुपये चोरी कर लिया। चोरी की जानकारी होने पर महिलाओं ने महिलाओं पर आरोप लगाया, तो वह दोनों गाली -गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गई। जिससे मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। मरदह थाने पर सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। राममिलन भरद्वाज के परिवार की महिलाओं द्वारा दोनों महिलाओं की तलाशी लेने पर करिश्मा पत्नी राजेश राम, मंजू देवी पत्नी सर्वेश राम निवासी सहरोज थाना कोपागंज जनपद मऊ के पास से क्रमशः चोरी के सोने की चैन एवं 700 रुपये बरामद कर लिया। मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया राममिलन भरद्वाज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर  गिरफ्तार दोनों महिलाओं को संबंधित धारा के तहत जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसएसआई नंदलाल मिश्रा, श्वेता सिंह, पुष्पा कुमारी, संदीप कुमार मौर्य आदि रहे। मरदह पुलिस ने चोरी में गिरफ्तार महिलाओं को संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।
.
.
.

.

.

.
.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!