अरे ! प्रेमिका ने प्रेमी को मौत के घाट उतारा..

छपरा। करीब ढ़ाई साल से एक-दूसरे को प्यार बांट रहे युगल प्रेमी न डरे, न रूठे और न हिम्मत हारे, फिर अचानक प्रेमिका अपने प्रेमी की जान की दुश्मन क्यों बन गई ? दोनों एक दूसरे साथ शादी रचाने एवं सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा कर चुके थे। इसी बीच प्रेमिका फोन कर अपने प्रेमी को घर बुलाती है और फिर घर से कुछ दूरी पर वह अधमरा पाया जाता है। इसके बाद अस्पताल जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो जाती है। मृतक के घर वालों का आरोप है कि प्रेमिका ने घर वालों की मदद से युवक को जहर देने के बाद पीट-पीट कर मार डाला है। उक्त घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

घर वालों की माने तो प्रेमिका ने ही फोन करके युवक को घर से बुलाया था। उसे घर बुलाने के बाद घर वालों से मिलकर पहले उसे धोखे से विष पीलाया गया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। मृत प्रेमी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसहिया निवासी पप्पू शर्मा आए दिन प्रेमिका के घर भी आता-जाता था। मृतक के भाई ने बताया कि मेरे भाई पप्पू का एक लड़की से लगभग ढाई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही जाति के हैंं। दोनों के बीच आपस में शादी को लेकर भी पहल चल रही थी। परिवार में भी इस बात की चर्चा होने लगी थी। इस बीच लड़की वालों ने उसे साजिश के तहत घर बुलाया और जहर देने के बाद उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं लड़की मृतक के दूर की रिश्तेदार भी है। मृतक के घर वालों का आरोप है कि पप्पू की हत्या कर गांव से कुछ दूरी पर एक तालाब के किनारें फेंक दिया गया। उक्त लड़की के घर आने -जाने की वजह से आसपास के लोगों ने उसे पहचान लिया और तत्काल इसकी सूचना घरवालों को दी। युवक को घर वाले इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
मौसी के घर आने-जाने के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे दोनों
पप्पू शर्मा की मौसी की शादी बसहिया गांव में हुई है। मौसी के घर आने जाने के क्रम में दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। लोगों ने बताया, ‘दोनों के स्वजातीय होने के चलते परिजनों में शादी विवाह की भी चर्चा थी, लेकिन लड़की के भाई को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!