अरे! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी…

बरेली/लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राजनीतिक गलियारे में अफरा- तफरी मची हुई है। क्योंकि सीएम को बम से उड़ाने की धमकी किसी अपराधी और आतंकवादी ने नहीं, बल्कि एक राजनीतिक महिला ने दी है। हालांकि बम से उड़ाने की धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वायरल वीडियो की जांच पड़ताल भी की जा रही है।

भीम सेना की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सीमा सिंह ने बीते दिनों मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उक्त वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी टिप्पणी की गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मची है। साथ ही राजनीतिक गलियारे में भी चर्चाओं का दौर जारी है।
पुलिस के मुताबिक, 18 सितंबर को सिरौली के गांव बरा थानपुर में रोहिताश जानवर चराकर घर आ रहा था। उसी रास्ते से कुलदीप बाइक लेकर गुजर रहा था। पशु बचाने को लेकर कहासुनी होने पर कुलदीप ने रोहिताश को डंडे मार दिए। इस पर दोनों पक्षों के लोग सामने आए। मारपीट होने पर पुलिस ने एक पक्ष के खेमपाल व थान सिंह और दूसरे पक्ष से कुलदीप व बंटी का शांतिभंग में चालान कर दिया।
बताया जाता है कि बंटी भीम सेना का जिलाध्यक्ष है और उसे छुड़ाने के लिए संगठन की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने थाना सिरौली में फोन किया। मगर पुलिस के इंकार करने पर वह भड़क गईं और अपशब्द कहने लगीं। इसके अगले दिन सीमा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने के साथ ही तमाम अपशब्द कहती नजर आ रही है। साथ ही उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पुलिस अधिकारियों को भी तमाम अपशब्द कहे हैं। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना सिरौली में एसआई विनय कुमार की ओर से सीमा सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस संबंध में रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि विवाद के बाद आरोपियों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई थी। भीम सेना की प्रदेश अध्यक्ष के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।’

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!