मुख्तार अंसारी के करीबी कोयला माफिया के सिटी मेगा मार्ट पर चला बुल्डोजर, तोड़ी जा रही बहुमंजिली इमारत..

मऊ। बांदा जेल में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी सरकार के निशाने पर हैं।मुख्तार के करीबी, रिश्तेदार एवं साथ देने वालों पर सरकार धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही है।शनिवार को जनपद के कोयला माफिया तथा मुख्तार के करीबी के शॉपिंग मॉल पर जिला प्रशासन का बुल्डोजर गरजने लगा। बहुमंजिला शापिंग माल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई सुबह से शुरू होकर देर शाम तक जारी थी।
मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों पर काफी दिनों से जिला प्रशासन की नजर टिकी है।इनमे से कोयला माफिया एवं त्रिदेव कंट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह भी प्रशासन के राडार पर थे। सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने भीटी में बने बिल्डिंग को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। प्रशासन के इस कार्रवाई से गुंडे, अपराधी और माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।
जिला प्रशासन की मानें तो शहर कोतवाली के भीटी स्थित त्रिदेव कंट्रक्शन की एक बड़ी दुकान सिटी मेगा मार्ट के नाम से संचालित हो रही थी। जिस पर पिछले एक साल से प्रशासन की तरफ से रोक लगाया गया था। बावजूद मेगा मार्ट चल रहा था। इस पर शनिवार को प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बैरिकेडिंग कर इसे ध्वस्त करना
शुरू कर दिया है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि भवन संख्या 987 कोयला माफिया उमेश सिंह लड़कों अजय, विजय व विनय सिंह के नाम से है। जिसे आरबी एक्ट की धारा 10 के अंतर्गत भवन को अवैध करार दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट के कोर्ट से फैसला होने के बाद डीएम के आदेश पर ध्वस्त कराया जा रहा है। संपत्ति की कीमत लगभग 10 करोड़ आंकी जा रही है। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। एडीएम की देखरेख में सीओ सिटी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल व कई थानों की पुलिस मौजूद है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!