अरे ! दो बच्चियों सहित तीन की डूबने से मौत

छपरा। डोरीगंज थाने के सुरतपुर गांव में गंगा नदी में स्नान करने गई एक ही गांव की दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। इसके साथ ही बलवन टोला गांव में अपने रिश्तेदारी में आए एक युवक भी डूब गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

इलाके के सुरतपुर गांव निवासी सुनील राय की आठ वर्षीय पुत्री मानसी कुमारी तथा शिवकुमार राय की छह वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी गंगा नदी में स्नान करने शनिवार को गई थीे। मानसी का पैर फिसलने के कारण दोनों गहरे पानी में चली गई और डूब गई। जबकि बलवन टोला में अपने रिश्तेदार केे यहां आए बभनगांवा श्रीरामपुर निवासी मोतीलाल राय का २० वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार भी स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा शव खोजने का प्रयास देर शाम तक किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। रविवार को सृष्टि और मानसी का शव किसी तरह बरामद किया गया। जिसे डोरीगंज पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। उधर जितेंद्र का शव सायंकाल मिला। जिसे डोरीगंज पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दियारा में हुई एक-एक कर तीन घटनाओं से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!