रोडवेज बस ने ली मामा-भांजे की जान, दो घरों में मातम

बलिया। एक कंपनी के काम से बलिया आ रहे मामा-भांजे की रोडवेज बस की जद में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वाकया उस समय हुआ जब बस अनियंत्रित हो बाइक से भिड़ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की उसकी आवास आस-पास के लोग मौके पर जुट गए। यह घटना फेफना थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के पास शनिवार को देर रात हुई।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही रोडवेज बस एवं बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है।सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। काफी देर बाद उनकी पहचान मामा-भांजे के रूप में की गई। दोनों की मौत की खबर मिलते ही परिजन रोते-बिलखते रविवार की सुबह थाने पहुंचे। पुलिस ने बस एवं बाइक दोनों को कब्जे में ले लिया है। हादसे का मुख्य कारण बस चालक का नियंत्रण खोना है।

बता दें कि फेफना-रसड़ा मार्ग पर रामगढ़ गांव के पास रसड़ा से जिला मुख्यालय आ रही आजमगढ़ डिपो की बस ने बाइक पर सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद उनकी पहचान हो सकी। आजमगढ़ के अतरौलिया थाना अंतर्गत करोही गांव निवासी कृष्ण मुरारी तिवारी- (४०) और उनका भांजा कुलदीप मिश्र (२०) निवासी सहजना जनपद अंबेडकरनगर एक कंपनी में सेल्समैन का काम करते थे। दोनों कंपनी के काम से बाइक द्वारा बलिया आ रहे थे। बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ गांव के पास अंबेडकर नगर की बस अचानक अनियंत्रित हो गइ। मृतक के पास से आधार कार्ड और एक सेल्स कंपनी का आईडी कार्ड मिला। उधर हादसे में मौत के बाद परिजनों में रूदन-क्रंदन जारी है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!