अरे ! गंगा पुल से युवक नदी में कूदा, खोजबीन में जुटी एनडीआरएफ की टीम

बलिया। कोलकाता से गांव आकर सेना भर्ती की तैयारी में जुटा एक युवक शुक्रवार को अचानक जनाड़ी गांव के समीप जनेश्वर मिश्र सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दिया। वह घर से अपनी किताब एवं मोबाइल लेकर बड़ी मां के घर जाने के लिए निकला था। लेकिन कुछ देर बाद सूचना मिली कि वह पुल से गंगा नदी में कूद गया है। युवक की तलाश जारी है। पुलिस एवं एनडीआरएफ की टीम उसकी खोजबीन में जुटी हुई है।
दुबहर थाने के जनाड़ी गांव अंतर्गत नवनिर्मित जनेश्वर मिश्रा सेतु पर शुक्रवार को एक युवक बाइक से पहुंचा। वह अपनी बाइक खड़ी कर उसमें मोबाइल वह कॉपी किताब रख कुछ देर तक पुल पर टहलता रहा। पुल पर एकांत देख उसने अचानक गंगा नदी में छलांग लगा दी। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने दूर से शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ देर में ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच लोगों ने घटना की सूचना पुलिस दी।


हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता निवासी अभिमन्यु सिंह (20) पुत्र विजेंद्र सिंह रोज की तरह बगीचे में दौड़ने के बाद घर से अपनी किताब एवं जूते लेकर बाइक (यूपी 60/एन1330) से जिला मुख्यालय के लिए निकला। उसने अपने बाबा रामदेव सिंह से कहा कि मैं बड़ी मां के यहां जा रहा हूं। बड़ी मां जिला मुख्यालय पर रहती हैं। परिवार के अन्य सदस्य को किसी भी बात की जानकारी नहीं थी। युवक वहां न जाकर जनेश्वर मिश्रा सेतु पर अपनी मोबाइल मोटर.साइकिल के साथ एक बैग में रखने के बाद गंगा नदी में छलांग लगा दी। कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद पुलिस ने पूरी जानकारी युवक के बारे में ली। इसके बाद दुर्घटना के विषय में बताया। घटना स्थल पर एसओ अनिल चंद्र तिवारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। स्थिति का आकलन करने के बाद उन्होंने उच्चाधिकारी को इस बात की सूचना दी। एक घंटे के अंदर एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई और युवक की खोज शुरू की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। एनडीआरएफ टीम तलाश में जुटी हुई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!