काश ! हर साल चुनाव होता

विधानसभा चुनाव के एक दिन पहले तक एनएच-31 पर जारी रहा निर्माण कार्य
बलिया। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले गाजीपुर- हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग -31 का निर्माण कार्य विद्युत गति से चल रहा है। देखा जाए तो बलिया- चितबड़ागांव वाया भरौली मार्ग पर पिछले एक पखवारे में करीब 25 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया गया। अब यह निर्माण शहर में प्रवेश कर गया है। शहर के चंद्रशेखरनगर से बहेरी- चित्तू पांडे चौराहा आदि का निर्माण चल रहा है। एनएच के निर्माण से शहर में भले घंटों जाम की स्थिति बनी रह रही है, लेकिन जनपदवासी खुश हैं। उनका कहना है कि काश ! हर साल चुनाव होता, तो सड़कें लकदक होती।
मंगलवार को भोर से लेकर पूर्वांह्न 11 बजे तक सड़क निर्माण की वजह से जहां शहर में जाम की स्थिति बनी रही, वहीं बुधवार को भी जाम से लोग परेशान रहे।

उधर विरोधी दलों का आरोप है कि तीन मार्च को छठवें चरण का चुनाव और तेजी से चल रहा सड़क निर्माण कहीं न कहीं बीजेपी को राजनीतिक लाभ पहुंचाना है। चुनाव के एक दिन पहले तक सड़क निर्माण होना। जनता को विकास के नाम पर बरगलाना है। उनका यह भी कहना है कि पिछले पांच सालों तक इस राष्ट्रीय राजमार्ग को लेकर लोग खून के आंसू बहाते रहे हैं। एनएच-31 का गड्ढा भरा भी तो चुनाव के चंद दिनों पहले।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!