बलिया में शिक्षक एवं सहयोगी संगठनों ने 17 स्थानों पर दिया धरना, एक नजर में देखें ब्लाकवार धरने की स्थिति…

बलिया। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर मंगलवार को जनपद में कुल १७ बीआरसी केंद्रों पर 21 सूत्री मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। एक दिवसीय धरना सभा में विभिन्न शिक्षक संगठनों एवं अन्य सहयोगी संगठनों ने धरना-प्रदर्शन किया। जनपद में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ संयोजक/ कर्मचारी, अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष एवं सहसंयोजक अजय कुमार मिश्र के आह्वान पर पूर्वांह्न 11 बजे से धरना आरंभ कर दिया गया। धरना में मुख्य रूप से जिले के शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका, रसोइया, विशेष शिक्षक के साथ ही सीनियर बेसिक शिक्षक संघ, माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट), जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ, शिक्षामित्र संघ, रसोईया संघ, जूनियर हाई स्कूल प्रबंधक संघ आदि ने २१ सूत्रीय मांगों के समर्थन में मंगलवार को जिले के सभी ब्लाकों की बीआरसी पर धरना दिया गया। शिक्षकों के ब्लाकवार धरने को एक नजर में देखें…।

बेरूआरबारी बीाआरसी पर जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, रसाईया, आंगनबाड़ी एवं अन्य सहयोगी संगठनों ने 21 सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना।

प्राथमिक शिक्षक: पुरानी पेंशन सहित २१ सूत्री मांगों के समर्थन में सभी ब्लाकों के शिक्षकों, पदाधिकारियों ने बोला हमारे नेतृत्वकर्ता ही वहाँ के मुख्य वक्ता रहेंगे। हमारे जिलासंयोजक जितेंद्र सिंह बांसडीह,ं बेरुआरबारी और हनुमानगंज में शिक्षक सभा को संबोधित करेंगे।

हनुमानगंज ब्लाक में अजय सिंह, दुबहर ब्लाक के अध्यक्ष अजीत पांडेय और जिला कमेटी से डां राजेश पांडेय, नवानगर से सुशील कुमार एवं विनय यादव, बैरिया में सुनील सिंह और प्रवीण ओझा, मनियर में अजय सिंह व सतीश वर्मा, बेलहरी में अजय मिश्र एवं शशि ओझा, मुरलीछपरा में चंदन सिंह तथा उपेंद्र सिंह की मौजूदगी में धरना-प्रदशैन किया गया।

नवानगर में सुशील कुमार एवं विनय यादव के नेतृत्व में शिखकों ने धरना-प्रदर्शन किया…

बैरिया और मनियर में सुनील सिंह, अजय सिंह व सतीश वर्मा के नेतृत्व में शिखकों ने धरना-प्रदर्शन किया…

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!