बलिया में मत प्रतिशत बढ़ाना बड़ी चुनौती..


.

.

.

.

.

.

.
.
.
.
डीएम- एसपी ने की मतदाताओं से सीधी बात..
बलिया।
विधानसभा चुनाव- 2022 के मद्देनजर बलिया में मत प्रतिशत बढ़ाना एक बड़ी चुनौती है। इस चुनौती को स्वीकार करते हुए जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह एवं पुलिस कप्तान राजकरन नय्यर ने गांव-गांव में चौपाल आयोजित कर मतदाताओं से सीधे रू-ब-रू हो रहे हैं। अधिकारी द्वय अतिसंवेदनशील क्षेत्रों का दौरा करने के साथ ही ग्राम चौपाल लगाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान जनपद में अलग-अलग बूथों का स्थलीय निरीक्षण किया। कहा कि निडर होकर मतदान के दिन मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह करें। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सुदर्शन सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज के प्रांगण में क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए बताया कि आपका अधिकार है कि आप अपने क्षेत्र के कुशल जनप्रतिनिधियों को अपने मत से भयमुक्त होकर चुने। सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग शत-प्रतिशत करें। हम और हमारी व्यवस्था आप लोगों के लिए हर समय उपलब्ध है। किसी भी सामाजिक अप्रिय घटना की आशंका होने पर अपने क्षेत्र के पुलिस चौकी और थानों पर तत्काल सूचना दें। जिससे किसी अप्रिय घटना को असामाजिक दहशतगर्द अंजाम न देने पाए। प्रशासन आपके साथ हर क्षेत्र में बड़े ही मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है। हम आप लोगों से जुड़े हुए हैं। इसके लिए हेल्पलाइन आप लोगों तक बहुत जल्द मिल जाएगा। जिससे चुनाव के दौरान किसी भी आशंका से तत्काल निपटा जा सकता है।
.

.
डीएम साहब ने की जनता से अपील..
चुनाव की घोषणा हो गई है। कोरोना के नए- नए वेरिएंट से अपने को बचाना भी है। इसलिए आप लोग एक-दूसरे को जागरूक भी करें। मास्क जरूर लगाएं। हाथों की साफ- सफ़ाई पर विशेष ध्यान दें। जरूरी होने पर ही बाजर जाए। युवाओं को टीका जरूर लगवाना चाहिए। इसका टीका ही एक विकल्प है। इस संक्रमण से बचने का और एक बार फिर मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं। अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। किसी के पार्टी बंदी का शिकार न हों। जीवनरक्षा के लिए 15 साल से ऊपर के सभी बच्चे टीका अवश्य लगाए। सावधान रहेंं, सुरक्षित रहें और इस पर अम्ल करें। गांव के विकास की बात चुनाव बाद आकर हम खुद करेंगे आप साथ दें।
.

..
एसपी साहब की अपील..
-हम और हमारी पुलिस आपके सुरक्षा के लिए चाक चौबंद व्यवस्था में दिन-रात लगे हैं। हर तरफ युवा सिपाहियों की पैदल गश्त जारी है। आपको चुनावी मौसम में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े आप हमारी मदद करें। कोई भी व्यक्ति किसी मतदाता को प्रभावित नहीं कर सकता है। यदि करता है, तो कठोर कर्रवाई की जाएगी।
इस मौके पर बहुआरा के पूर्व प्रधान राजनारायण सिंह प्रेम शंकर पाठक, शिक्षक सुनील तिवारी, विश्व हिन्दू परिषद के विभाग अध्यक्ष गुप्तेश्वर पाठक, समाजसेवी प्रशांत तिवारी, बूढ़ा सिंह, ब्रिज सिंह, रामकुमार तिवारी, डॉ. हरेकृष्णा पांडे, धीरज , उपेन्द्र, रघुनाथ मिश्र, वीराराम, भोलाराम, अनिता पांडे, शर्मिला ठाकुर, सुगंधि मिश्रा, नीलम तिवारी, प्रतिभा देवी, पूनम भारती, सरस्वती देवी, रामशीला देवी, मंजू मिश्रा, बेबी वर्मा के साथ स्थानीय लोग मौजूद रहे।
.
.
.
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!