विद्युत दुर्व्यवस्था को लेकर जन अधिकार मंच ने अधिशासी अभियंता का किया घेराव

टाउन फीडर तीन और फीडर दो से नहीं हो रही रोस्टर के मुताबिक विद्युत आपूर्ति

भीषण गर्मी व उमस से परेशान हैं नगर व ग्रामीण क्षेत्र के लोग

बलिया। कभी तीखी धूप, तो कभी झमाझम बारिश के बीच भीषण गर्मी ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। विद्युत दुर्व्यवस्था को लेकर जन अधिकार मंच के अध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद के सभासदों और नागरिकों ने सोमवार को विद्युत वितरण खंड-दो के अधिशासी अभियंता का घेराव कर उन्हें मांग पत्र सौंपा और चेतावनी दी की हफ्ते दिनों में स्थिति न सुधरी तो पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतरने का काम करेंगे। इस दौरान व्यापक आंदोलन एवं धरना- प्रदर्शन भी होगा।

नाराज लोगों ने अधिशासी अभियंता को बताया की इन दिनों नगर क्षेत्र के टाउन फीडर तीन, फीडर दो और लगभग सभी क्षेत्रों में अघोषित बिजली कटौती हो रही है। शहर के टाउन फीडर तीन में विगत हफ्ते से अधिक अवधि से हर दिन और रात्रि में कभी भी बिजली आपूर्ति निर्बाध रूप से नहीं हो रही है। करीब हर घंटे बिजली कटौती की जाती है। साथ ही लो वोल्टेज और केबल टूटने की समस्या आम बात हो गई है। जनता की शिकायतों पर जिम्मेदारों द्वारा घंटों बीतने पर संज्ञान लिया जाता है और कोई भी जिम्मेदार अधिकारी या कर्मचारी जल्दी फोन नहीं उठाता। साथ ही बिजली चेकिंग कर रही टीम पर भी जनता ने सवाल उठाया और मांग किया की चेकिंग कर रहे कर्मचारी आई कार्ड लगाकर फील्ड में आएं, क्योंकि कतिपय कर्मचारी भय दिखाकर जन मानस का आर्थिक शोषण भी कर रहे हैं।

प्रतिनिधि मंडल ने चेताया की अगर हफ्ते दिनों में सुधार नहीं हुआ तो जनता सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेगी। इस दौरान जन अधिकार मंच के अध्यक्ष अतुल सिंह, नगर पालिका परिषद सभासद क्रमशः, ददन यादव, सूरज तिवारी, पवन गुप्ता, हीरा लाल, अजय शंकर सिंह सहित अभिजीत पांडेय, विनय मंटू, गणेश कुमार, हरिओम वर्मा, राजेश बाबू, दीपक श्रीवास्तव, अरुण सिंह अन्य दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!