पूर्वांचल के लाखों शिक्षक/कर्मचारी बाइक जुलूस निकाल राजा को कराएंगे ताकत का एहसास..

खास चेहरे..जितेंद्र सिंह, सत्या सिंह, अवनीश पांडेय, बृजेश सिंह, सुशील कुमार त्रिपाठी, सुशील पांडेय ‘कान्ह जी’…

बलिया/गाजीपुर।
अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच उत्तर प्रदेश के प्रदेश व्यापी आह्वान पर 05 अक्टूबर 2021 को प्रस्तावित मोटर साइकिल जुलूस की तैयारी को लेकर अधिकार मंच बलिया ने तैयारी पूरी कर ली है। पुरानी पेंशन सहित 21 सूत्री मांगों को लेकर अपने हक की लड़ाई लड़ रहे शिक्षक/कर्मचारियों कि लंबे समय से अनदेखी की जा रही है। इससे आजिज हो पूरे प्रदेश के शिक्षक/कर्मचारी एक साथ बाइक जुलूस निकालकर सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। शिक्षक एवं कर्मचारी संगठनों का कहना है कि..।
“अपने हक़ की लड़ाई लड़ना मेरी मजबूरी नहीं जरूरत है,
तुम चाहें कुचल दो जला दो या लाठियां बरसा दो,
ये सवाल पूछना मेरी आदत नही हिम्मत है,
मुद्दों में राजनीति करना बेशक तुम्हारा पेशा है,
हर गलत को सहना अब ना मेरे बस का है..।”

पूर्वांचल की धरती पर पहली बार शिक्षक/कर्मचारी लाखों की संख्या में एक ही समय पर मंगलवार को बाइक जुलूस निकालेंगे। पुरानी पेंशन बहाली सहित 21 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश के राजा को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। प्रदेश के राजा को अपनी ताकत दिखाने के उद्देश्य से पहले बाइक रैली निकाली जाएगी। इसके बाद भी अगर सरकार ने मांगे नहीं मानी तो आगे की रणनीति तैयार होगी। पूरे प्रदेश के शिक्षक एवं कर्मचारी संगठनों ने आगामी रणनीति बना ली है। यह लड़ाई तबतक जारी रहेगी, जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होती।

अनुरोध..
अधिकार मंच के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह द्वारा सभी से अनुरोध है कि समय से पहुंकर बाइक रैली को सफल बनाएं। रैली में मंच के महासचिव वेद प्रकाश पांडेय, कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच बलिया के संरक्षक एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष सत्या सिंह, प्रधान महासचिव एवं कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अनिल गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं विश्वविद्यालय, महाविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष अवनीश पांडेय, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पूर्वांचल प्रभारी बृजेश सिंह एवं मंडल अध्यक्ष आजमगढ़ सुशील कुमार त्रिपाठी, सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष सुशील पाण्डेय कान्ह जी,कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के मंत्री बृजबिहारी सिंह, पीडब्ल्यूडी विभाग के दिनेश प्रसाद ,जनार्दन यादव दिनेश प्रजाति तथा प्राथमिक शिक्षक संघ के अजय मिश्रा ने रैली को सफल बनाने का आह्वान किया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!