जेपी की धरती को छोड़ मोदी के लोकसभा में नयी कार्यकारिणी का किया गठन..

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अधिकार सेना पार्टी का शुरू किया विस्तार..
बलिया। पूर्व आईपीएस व अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में अधिकार सेना के कार्यकारणी का गठन कर दिया है। जबकि कयास लगाया जा रहा है कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण की धरती बलिया में सबसे पहले कार्यकारिणी का गठन होगा। लेकिन उन्होंने ऐसा न कर सबसे पहले वाराणसी में जिला कार्यकारिणी का गठन किया है।
बता दें कि अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने पार्टी के वाराणसी जिला ईकाई का गठन किया है। ऐसा करके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा में पार्टी को मजबूती से खड़ा करने का न केवल संकल्प लिया है, बल्कि प्राथमिकता के आधार पर नयी कार्यकारिणी का गठन किया है। जिसमें कुल 27 सदस्य रखे गए हैं। अधिकार सेना ने व्यवसायी प्रभात मिश्रा को बनारस का जिलाध्यक्ष बनाया है। जबकि आयुर्वेदिक डॉक्टर वैद्य आनंद पाण्डेय तथा व्यवसायी अमरीश ओझा को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया हैं। महासचिव के रूप में शिक्षक विनय प्रकाश तथा पत्रकार राम सुन्दर मिश्र को बनाया गया है, जबकि समाजसेवी अमरनाथ चौबे तथा समाजसेवी नीरज कुमार यादव को महामंत्री बनाया गया है। बैंकिंग सेवा के मनोज शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है, जबकि पत्रकार संजय सैदपुरी तथा मनीष श्रीवास्तव को पार्टी का जिला प्रवक्ता बनाया गया है।
उधर कानूनी सलाहकार के रूप में अधिवक्ता आरके सिंह। जबकि
अधिवक्ता राजेश कुमार सिंह (आरके सिंह) तथा प्रदीप कुमार सिंह को पार्टी का विधिक सलाहकार बनाया गया है। पत्रकार मनीष श्रीवास्तव, आरटीआई एक्टिविस्ट कुलदीप बरनवाल, पत्रकार कृष्णा पंडित, शिक्षक अमित राय, व्यवसायी विकास शुक्ला व वीरेंद्र कुमार चौरसिया तथा युवा छात्र सुमित पाठक को पार्टी का सचिव बनाया गया है। इस मौके पर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अधिकार सेना अन्याय, अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आम नागरिकों के अधिकारों के लिए बनी है और उस दिशा में प्रयासरत है। उन्होंने यह भी कहा कि अधिकार सेना आगामी नगर निकाय चुनाव में वाराणसी में अपने प्रत्याशी उतारेगी।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!