मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

आत्महत्या के पीछे कहीं आर्थिक तंगी तो नहीं

बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर महावल निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों का आरोप है कि वह सिधारी कस्बे में किराए के मकान में रहकर युवक रानू तिवारी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करता था। परिजनों की माने तो वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी झेल रहा था, शायद इसीलिए उसने आत्महत्या कर लिया।
आजमगढ़ कस्बा अंतर्गत एक कमरे में सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही उसके बलिया शहर के रामपुर महावल स्थित घर पर मातम पसर गया। नाते-रिश्तेदार भी पहुंच गए।
बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत अखोप गांव निवासी रानू तिवारी उर्फ नितेश दवा कम्पनी में एमआर का काम करता था। रानू रामपुर महावल में मकान बनाकर रहता था। इसी बीच उसका स्थानान्तरण आजमगढ़ हो गया। इस वजह से वह सिधारी कस्बा के कृष्णा नगर में किराए की मकान में रहता था। उसके कमरे के सामने एक वकील भी किराए पर रहते हैं। एमआर का कमरा एक दिन से बंद था। वकील को संदेह हुआ, तभी रानू तिवारी का एक एमआर मित्र भी आ गया। एमआर मित्र ने रोशनदान से झांककर देखा तो गमछा के सहारे शव लटक रहा था।
परिवार के लोगों का कहना है कि नितेश काम के दबाव की वजह से कुछ दिनों से तनाव में था।आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसके चलते ही उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया है। हादसे की जानकारी होने के बाद परिजन व नाते-रिश्तेदार आजमगढ़ पहुंच गए। तीन भाईयों में सबसे बड़े नितेश की शादी शिवपुर दीयर में हुई में हुई थी। परिवार में पत्नी के अलावे सात साल की बेटी व पांच साल का बेटा है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!