घर से गायब किशोरी की नदी में मिली लाश, दुष्कर्म व हत्या की आशंका..

मऊ। चार दिन पहले घर से गायब किशोरी की लाश गुरुवार को सरजू नदी में मिली। घटना से देवरिया जनपद में सनसनी फैल गई। लोग किशोरी के साथ गैंग रेप एवं हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की सच्चाई सामने आएगी। उधर पिता ने इस प्रकरण में दो युवकों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की चार दिन पहले अचानक घर से गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं अता-पता नहीं चला। गुरुवार को देवरिया जनपद के पटना घाट पुल के आगे सरयू नदी में एक किशोरी की लाश मिलने की सूचना पर परिवार वहां पहुंच गए।लाश देखने के बाद वह चीत्कार उठे और उसकी पहचान अपनी गायब पुत्री के रूप में की।

घोसी कोतवाली से गए नदवासराय चौकी प्रभारी आदर्श श्रीवास्तव ने ने बताया कि लाश को परिवार के द्वारा पहचान लिया गया है। इलाके की बरहज पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह लाश कई दिनों की प्रतीत हो रही थी। कोतवाल संजीव द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

किशोरी के गायब होते ही पिता मृतका के पिता कैलाश चौहान ने अनहोनी की शंका व्यक्त की थी।पुलिस के मुताबिक पहाड़पुर निवासी कैलाश चौहान की पुत्री अर्चना बीते 12 सितम्बर को घर से गायब हो गई। काफी खोजने पर भी उसका कही पता नहीं चला। तब पिता ने आशंका व्यक्त किया था कि मेरी बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो। लेकिन तब पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज किया।

गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर आस-पास के थानों को सूचना दे दी गई। नदवासराय चौकीप्रभारी आदर्श श्रीवास्तव को पता चला कि देवरिया जिले के बरहज थाना में नदी किनारे युवती की लाश मिली है। इस पर परिजनों को लेकर बरहज पहुंचे, जहां चार दिन से गायब अर्चना की लाश उन्हें मिली।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!