नगर पालिका ने पुनः आरओ वाटर प्लांट का लोकार्पण किया

गाजीपुर। नगर पालिका परिषद द्वारा शहर के पूर्वी छोर स्थित तुलसीया पुल पर आरओ वाटर प्लांट 150लीटर प्रति घंटा की क्षमता का लोकार्पण मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं लोकसभा गाजीपुर के संयोजक कृष्ण बिहारी राय, भाजपा काशी क्षेत्र की उपाध्याक्ष सरोज कुशवाहा एवं नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि कृष्ण बिहारी राय ने अपने संबोधन में कहा कि नगर पालिका जनहित व विकासहित के लिए काफी प्रयत्नशील है और नगर में चारों तरफ बारी-बारी से विकास कार्यों के लोकार्पण किए जा रहे हैं।जिससे यह प्रमाणित हो
ता है कि नगर में जनता की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए नगर पालिका परिषद लगातार कार्य कर रही है।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने कहा कि एक गृहिणी के रूप में घर की व्यवस्था चलाने वाली महिला श्रीमती सरिता अग्रवाल जब नगर पालिका की कुर्सी पर विराजमान हुयी तो उसी भाव से नगर के विकास के लिए क्या-क्या आवश्यकताएं हैं ? क्या-क्या अपेक्षाएं हैं, इसका ध्यान देते हुए नगर के प्रत्येक क्षेत्र में विकास किया है। जिसके लिए हम गाजीपुर की जनता की तरफ से उनको बधाई देती हूँ। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सरिता अग्रवाल ने आर0ओ0 वाटर प्लान्ट के माध्यम से गरीब जनता को शुद्ध ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि पं0 दीनदयाल उपाध्याय के अन्तोदय के सिद्धान्त पर काम करते हुए हम लोगों ने गरीबो, मजदूरो एवं शोषितो आदि के लिए पेयजल की व्यवस्था की है। हम सब नगर के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं। नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, प्रदेश कार्यसमिति के पूर्व सदस्य सुनील सिंह, रासबिहारी राय, निर्गुणदास केशरी, अर्जुन सेठ, व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्री विजयशंकर वर्मा, सभासद श्री शफकतुल्लाह, अनिल वर्मा, नफीस अहमद एवं ओमप्रकाश वर्मा ने भी संबोधित करते हुए उक्त क्षेत्र में लगाए गए आर0ओ0 वाटर प्लान्ट से मिलने वाली सुविधा के प्रति धन्यवाद देते हुए नगरीय क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जवाहर जायसवाल व संचालन सोनू गुप्ता ने किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता, सभासद/प्रतिनिधि सोमेश मोहन राय, हेयात मुहम्मद, नन्हें खां, संजय कटियार, अजय राय दारा, हरिलाल गुप्ता, सुशील वर्मा, विनोद कुशवाहा के अतिरिक्त श्री अजय कुशवाहा, अभिनव सिंह छोटू, अविनाश सिंह सोनू, बुच्ची बिन्द, विनोद गुप्ता, आकाश दीप, जवाहर गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, भानु केशरी, अजीत जायसवाल आदि लोग मौजूद थे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!