राजनीति के मौसम में ही नहीं, हर सुख-दुख में कारोबारियों के साथ 18 घंटे रहता हूं -लक्ष्मण गुप्ता




पूर्व मंत्री नारद राय जब पार्टी नेता अखिलेश यादव के नहीं हुए, तो हमारे क्या होंगे..?

लक्ष्मण गुप्ता बोले, नगरपालिका परिषद बलिया में सभी हमसे लड़ रहे हैं..

शहर की गलियों का विकास अगर किसी ने किया, तो वह एकमात्र लक्ष्मण गुप्ता ने किया है..

बलिया। राजनीति के मौसम में ही नहीं, हर सुख-दुख में कारोबारियों के साथ 18 घंटे रहता है यह लक्ष्मण गुप्ता..। कारोबारियों का विश्वास और उनकी आस्था, निष्ठा हमेशा हमारे साथ रही है और रहेगी। हमें पूरा भरोसा है।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व मंत्री नारद राय जब हमारे पार्टी नेता अखिलेश यादव के नहीं हुए, तो वह हमारे क्या होंगे..? वर्तमान में नगरपालिका परिषद बलिया में सबकी लड़ाई सपा उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता से है..।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व चेयरमैन एवं सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि माय पूर्व मंत्री नारद राय के विषय में कोई टीका टिप्पणी नहीं करना चाहता था। लेकिन पत्रकार जब सवाल पूछ रहे हैं, तो न चाहते हुए भी जवाब देना आवश्यक है। कहा कि पार्टी में रहकर परिवार के मुखिया के निर्देश व आदेश का पालन न करना घोर अनुशासनहीनता है। कोई बड़ा नेता अगर पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन न किसी और का समर्थन कर रहा है या समाजवादियों को कतई बर्दाश्त नहीं है। क्योंकि सच्चा समाजवादी वही है, जो पार्टी नेतृत्व के निर्देश का पूरी निष्ठा के साथ पालन करे।

लक्ष्मण गुप्ता ने यह भी कहा कि पार्टी हाईकमान ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है, जो पार्टी में रहते ही पार्टी के समर्पित नेता व कार्यकर्ता का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारियों एवं नगर की जनता के आशीर्वाद से जीत सुनिश्चित है। भृगु बाबा ने चाहा तो, एक बार फिर नगर में विकास के रूप में साइकिल का पहिया दौड़ेगा।




Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!